पड़ोसी ने कुत्ते को इतना मारा कि बाहर निकल आई आँख, चौकाने वाला है पूरा मामला
पड़ोसी ने कुत्ते को इतना मारा कि बाहर निकल आई आँख, चौकाने वाला है पूरा मामला
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु में पड़ोसी द्वारा गोद लिए गए एक आवारा कुत्ते को तीन लोगों ने बांधकर इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी आंख की पुतली बाहर निकल आई। यह मामला बीते सोमवार का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक बीते सोमवार रात को पूर्वी बेंगलुरु के भट्टाराहल्ली में मंजूनाथ लेआउट में यह सब हुआ और इस खबर के सामने आने के बाद एनिमल एक्टिविस्ट नाराज हो गया। एक रिपोर्ट के अनुसार कुत्ते के मालिक, 53 वर्षीय गद्दीगप्पा ने तीन साल पहले गली के कुत्ते को गोद लिया था और उसका नाम अच्छू रखा था।

पटवारी को जनपद सदस्य से माफ़ी मंगवाना पड़ा भारी, फोटो वायरल होने के बाद पटवारी सस्पेंड

जी हाँ और बीते सोमवार को सुबह 10 बजे उसने कुत्ते को बाहर गली में खेलने के लिए छोड़ दिया। इस दौरान गद्दीगप्पा के पड़ोसी नागराज के पालतू कुत्ते के साथ अच्छू का झगड़ा हो गया और इसके बाद रात करीब 10 बजे नागराज के तीन बेटों रंजीत, राहुल और रजत गद्दीगप्पा के परिसर में घुस गए। उसके बाद उन्होंने अच्छू को रस्सी से बांध दिया और डंडों से तब तक पीटते रहे जब तक कि उसकी एक आंख बाहर नहीं आ गई। वहीं जब गद्दीगप्पा ने कुत्ते को बचाने की कोशिश की, तो तीनों ने कथित तौर पर उनके सिर पर लाठी से वार कर दिया। इस मामले में गद्दीगप्पा ने पुलिस को बताया कि तीनों ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी।

दवा दुकानों के ड्रग लाइसेंस निलंबित, संचालकों को कारण बताओ नोटिस जारी

वहीं उसके बाद गद्दीगप्पा की शिकायत के बाद, पुलिस ने आईपीसी की धारा 324, 428, 429, 448, 504, 506, 34 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 11 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। खबर है कि पुलिस ने आईपीसी और पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब आगे की जांच जारी है।

सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

'मेरे साथ संबंध बनाओ सब ठीक हो जाएगा...' बहू से बोला ससुर, हैरान कर देने वाला है मामला

यूपी: 19 वर्षीय लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -