बिहार में सियासी तापमान बढ़ा, डिप्टी सीएम से मिलने पहुंचे 3 राजद विधायक
बिहार में सियासी तापमान बढ़ा, डिप्टी सीएम से मिलने पहुंचे 3 राजद विधायक
Share:

पटना: बिहार में इस कड़ाके की सर्दी में भी सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद जब से सत्ता में आए हैं, हर मंगलवार को जनता दरबार लगाते हैं. इसके तहत वो आम जनता की दिक्कतें सुनते हैं, लेकिन उनके दरबार में राजद के तीन MLA के पहुंचने से बिहार की सियासी तपिश बढ़ गई है. हालांकि, उन्होंने कहा कि वो विकास के मुद्दे पर मिलने आए हैं, किन्तु राज्य में इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं. 

बाहुबली राजबल्लभ यादव की पत्नी नवादा से राजद MLA विभा देवी, मधेपुरा के राजद MLA चंद्रशेखर यादव और जगदीशपुर से MLA राम विशुन सिंह मंगलवार को राज्य के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से मिले. इस मुलाकात के बाद विभा देवी ने तो कुछ भी बोलने से मना कर दिया, किन्तु चंद्रशेखर यादव ने कहा कि वो नगर विकास के मुद्दे को लेकर मिलने आए हैं. उपमुख्यमंत्री उनके पड़ोसी रहे हैं और काफी अच्छे आदमी हैं. हालांकि, चन्द्रशेखर ने कहा कि इस मुलाकात सियासी मायने निकालना निरर्थक है. 

जगदीशपुर से राजद MLA राम विशुन सिंह ने उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से मिलने के बाद कहा कि वो अपने विधानसभा क्षेत्र की परेशानियों को लेकर मिलने आए थे. उन्होंने किसी भी तरह के सियासी गठजोड़ को सिरे से नकार दिया और कहा कि इस प्रकार से कयास न लगाएं. 

MQM संस्थापक अल्ताफ हुसैन के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईसीयू में ले जाया गया

नेपाल के लोबुज्या से 110 किमी NNE पर आया 5.2 तीव्रता का भूकंप

अर्जेंटीना 28 फ़रवरी तक के लिए बंद की विदेशियों की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -