दिवाली के लास्ट मोमेंट्स पर भी आप सजा सकते है इस ख़ास तरह से घर को
Share:

आज (8 अक्टूबर) करवा चौथ है और हम सभी जानते है कि अब दिवाली को आने में कुछ ही समय बचा हुआ है जी हाँ 19 अक्टूबर को दिवाली है इस बात से तो आप सभी वाकिफ है। दिवाली की तैयारियां लोगो ने अभी से शुरू कर दी है कई घरो में पुताई, साफ़ सफाई शुरू हो चुकी है। अभी से दिवाली के लिए मार्केट में कई तरह के फटाखे, दिये, डेकोरेशन का सामान, मोमबत्तियां, सभी आ चुके है। जी हाँ लोगो ने नए नए कपडे खरीद लिए है और घर की डेकोरेशन में लग गए है।

ऐसे में कई ऐसे लोग भी है जिन्हे अभी घर सजाने का मौका नहीं मिल रहा है और वे आराम से दिवाली वाले दिन ही घर को सजा सकते है कैसे वो आपको इस वीडियो के माध्यम से हम बताने जा रहें है।  जी इस वीडियो में यह दिखाया गया है की आप दिवाली वाले दिन ही किस तरह से अपने घर को सजा सकते है। जी इस वीडियो को इन दिनों काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है आप सभी को बता दें की यह वीडियो यूट्यूब चैनल Slick and Natty ने अपलोड किया है जो बहुत ही शानदार है आइए देखते है।

लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें है और इसे अब तक 179,323 व्यूज मिल चुके है और इसे काफी तेजी से सोशल साइट्स पर शेयर किया जा रहा है आइए हम भी देखते है और सीखते है इस वीडियो से घर को सजाना दिवाली वाले दिन।  

दिवाली ऑफर: कार खरीदी पर यह कंपनियां दे रही है भारी डिस्काउंट

Funny Video : बच्चों में दिवाली की शुरुआत, कुछ इस तरह हो रही है

तो इस कारण मनाई जाती है छोटी दीपावली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -