मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश में गोली मारकर युवक को किया घायल
मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश में गोली मारकर युवक को किया घायल
Share:

मोतिहारी से अपराध का एक नया मामला सामने आया है. जी दरअसल बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र के रामकरण पकड़ी गांव के निकट अपराधियों ने आज एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दयाछपरा गांव निवासी मुसाफिर राम का पुत्र संदीप राम उर्फ टेनी दवा लाने के लिये मोटरसाइकिल से बाजार जा रहा था तभी रामकरण पकड़ी गांव के निकट एक मोटरसाइकिल पर तीन अपराधियों ने उसे रोक लिया और उसकी मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश की. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया और वहां से भाग गए.

इसी के साथ इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, 'घायल युवक को चकिया स्थित रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.'' वैसे यह मामला ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने लोगों को हैरान परेशान किया है.

भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पांच लोगों को लिया हिरासत में

बेटी ने माँ को बताई हैवान बाप की करतूत और फिर जो हुआ सुनकर हिल जाएंगे आपके

सब्जी के लिए हुआ पड़ोसियों में झगड़ा, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -