सेल्फी लेने के चक्कर में मरे एक ही परिवार के 3 लोग, दर्दनाक हुई मौत
सेल्फी लेने के चक्कर में मरे एक ही परिवार के 3 लोग, दर्दनाक हुई मौत
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश में विदिशा जिले के कुरवाई शहर में बेतवा नदी पर बने बरेठी डैम पर घूमने गए 1 ही परिवार के 3 व्यक्तियों की सेल्फी लेने के चक्कर में जान चली गई। हालांकि, 12 वर्षीय एक युवती को बचा लिया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले पर शोक जताते हुए मरने वालों के परिजन को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है। कुरवाई के वार्ड 5 में रहने वाले आजम खान का 8 दिन पहले शादी हुई थी। वह रविवार की शाम को अपनी पत्नी फिजा, बहन अल्फिया, ममेरे भाई अल्ताफ, आलिया एवं 2 अन्य बच्चों के साथ शहर से 4 किलोमीटर दूर बरेठी डैम गए थे। 

वही यहां घूमने के बाद डैम के किनारे परिवार के लोग सेल्फी ले रहे थे। इसी के चलते संतुलन बिगड़ने से अल्ताफ, अल्फिया, फिजा एवं आलिया नदी में गिर गए। इस के चलते आजम ने चारों को निकालने की कोशिश की, किन्तु वे आलिया को ही बाहर निकाल पाए। उनकी सहायता की गुहार पर वहां उपस्थित कर्मचारी अहमद खान तथा रज्जन की सहायता से तीनों को बाहर निकाला गया। तब तक उनकी सांसें चल रही थीं, किन्तु स्थिति  गंभीर होने पर उन्हें तुरंत स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां इलाज के चलते तीनों की मौत हो गई।

गौरतलब है कि इससे पहले नवंबर, 2021 में मध्य प्रदेश के इटारसी-नागपुर रेलवे ट्रैक पर एक लड़का अपना वीडियो अपने मित्र से बनवा रहा था। तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी जान चली हो गई। इसी तरह कई तरह की घटनाएं आए दिन देशभर से सामने आती रहती है। आप सभी से केवल एक ही निवेदन है कि वीडियो और सेल्फी लेने के दौरान आप अपनी जान को जोखिम में ना डाले।

उत्तराखंड में हुआ एक और बड़ा हादसा, फिर कई लोगों ने गँवाई

कपिल शर्मा ने फिर सबके सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

सोने की खान के बाद बिहार में एक और खजाना मिलने के संकेत, शुरू हुई खोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -