आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 6 माह की बच्ची समेत 3 लोगों की मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 6 माह की बच्ची समेत 3 लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. बताया जा रहा है कि टायर फटने के कारण तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई. इस दौरान कार सवार तीन लोगों की जान चली गई. मृतकों में महिला-पुरुष और 6 माह की बच्ची शामिल है. वहीं लगभग आधा दर्जन लोगों के जख्मी होने की जानकारी है. यह हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के खंभोली गांव के पास हुआ है.

हादसे में मारे गए तीनों लोगों के बीच क्या ताल्लुक है, ये फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. ये जानकारी भी नहीं मिल पाई है कि कार सवार कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. इसके साथ ही मृतकों के संबंध में जानकारी जुटाने में लग गई. मौके पर मौजूद पुलिस ने बताया कि अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

वहीं, हादसे की शिकार कार के पीछे आ रही दो अन्य वाहन भी हादसे का शिकार  हुए हैं. आगे चल रही कार के पलटने के बाद पीछे से आ रही दोनों गाड़ियां कार में जा घुसी. हादसे की शिकार कार में बैठे महिला-पुरुष सहित 6 माह की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार से टक्कर के बाद पीछे से आ रही दोनों वाहनों में सवार लोग भी घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए बांगरमऊ CHC ले जाया गया जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायलों के संबंध में कोई साफ जानकारी नहीं मिल पाई है.

देश में बिजली संकट गहराया, कोयला सप्लाई के लिए यूपी की 8 स्पेशल ट्रेनें रद्द

'ये मुस्लिम इलाका है, यहाँ जागरण नहीं होने देंगे...', भाजपा नेता को SHO की दो टूक

मेरठ की केमिकल फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, अंदर फंस गए थे 18 मजदूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -