न्यू ईयर पर शॉपिंग करने गए थे 5 दोस्त, सड़क हादसे में गई 3 की जान, 2 घायल
न्यू ईयर पर शॉपिंग करने गए थे 5 दोस्त, सड़क हादसे में गई 3 की जान, 2 घायल
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला मवाना रोड का है. जहां पर तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रुप से घायल गए. घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इंचोली के रहने वाले हुसैन शाह आलम उर्फ भूरा और सलमान शुक्रवार देर रात अपने खतौली निवासी रिश्तेदार आदिल और सिकंदर के साथ मेरठ में खरीदारी करने के लिए आए थे. देर रात वह 12:30 बजे अपनी कार से घर वापस आ रहे थे. इसी बीच जब वह मवाना रोड स्थित जेपी कॉलेज के सामने पहुंचे तभी उनकी तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस दौरान तेज धमाके जैसी आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे राहगीरों और स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी.

हादसे की जानकारी मिलने पर गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे युवकों को बाहर निकालने की कोशिश की, किन्तु कार की छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने के कारण युवकों को बाहर निकालना मुश्किल था. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर क्रेन मंगवाई. पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार के अंदर फंसे हुए पांचों युवकों को बाहर निकाला. मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. कार में फंसे तीन युवक 20 वर्षीय आदिल , 21 वर्षीय सिकंदर और 19 वर्षीय सलमान की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी. इसके अलावा हुसैन और शाह आलम गंभीर रूप से घायल है ,जिनका मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार चल रहा है.

नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी बोले- कृषि क्षेत्र में सुधार की जरुरत, MSP को आकर्षक बनाए सरकार

सूडान पीएम ने नागरिकों की सुरक्षा के लिए की राष्ट्रीय तंत्र की घोषणा

ग्राहकों को धन निकासी में दिक्कत ना हो, इसलिए PMC बैंक को दी गई मंजूरी - RBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -