इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुई लाखों रु की धोखाधड़ी, 3 लोग अरेस्ट

बॉलीबुड अदाकारा और एनआरआई ईशा शेरवानी के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है और इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा एक नकली कॉल सेंटर पर छापा मारकर उसके मालिक वेस्टर्न यूनियन बैंक के एक एजेंट और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि फिलहाल ईशा आस्ट्रेलिया में रहती है और जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के ही कुछ मोबाइल नंबरों से फोन किया जा रहा था. वहीं फोन करने वाला शख्स खुद को ऑस्ट्रेलिया का टैक्स अधिकारी बता रहा था, साथ ही वह एक्ट्रेस को टैक्स ना भरने की झूठी कॉल कर धोखाधड़ी कर रहा था. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, धोखाधड़ी करने वाले बॉलीवुड एक्ट्रेस को यह कहकर डरा रहे थे कि उन्होंने बहुत से टैक्स का भुगतान नहीं किया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई भी की जाएगी. बाद में टैक्स के निपटारे के नाम पर नकली अधिकारियों द्वारा ईशा से दिल्ली के रिया ट्रांसफर और वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर के जरिए दिल्ली के एक पते पर दो बार में करीब साढ़े तीन लाख रुपए जमा करवा लिए गए. यहां तक कि ईशा को यह धमकी भी दी गई थी कि उनके बैंक एकाउंट से कई आतंकी संगठनों को भी पैसा जा रहा है. फ़िलहाल इस केस में पुलिस द्वारा 3 अपराधियों को पकड़ा गया है और पुलिस इनसे पूछताछ भी कर रही है. इस रैकेट के बाकी लोगों की तलाश भी जारी है.

इस दिन परदे पर धमाल मचाएगी इरफ़ान-करीना की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी Angrezi Medium

पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखेंगे राजकुमार-जान्हवी, Roohi Afza की रिलीज डेट आई सामने

इस एक्ट्रेस ने हिंदी भाषा को लेकर किया ट्वीट, कहा- हम इसका सत्यानाश कर देंगे

Made In China के ट्रेलर लॉन्च पर पिता के सवाल पर भावुक हुए राजकुमार, कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -