मेडिकल कॉलेज के 3 स्टूडेंट्स स्वाइन फ्लू की चपेट में
मेडिकल कॉलेज के 3 स्टूडेंट्स स्वाइन फ्लू की चपेट में
Share:

जयपुर के ओटीएस अस्पताल में प्रशिक्षण ले रहे प्रशिक्षु अफसरों में स्वाइन फ्लू पाया गया है. अब यह बीमारी मेडिकल कॉलेज तक पहुंच गई है. यहां के तीन छात्रों को इसने अपनी चपेट में ले लिया है. जिसके बाद एक बार फिर से स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है. इस बार स्वास्थ्य विभाग इससे निपटने के लिए खास प्रकार से तैयारी कर रहा है इसके लिए उन्होंने एक बार फिर से सभी अस्पताओं की बैठक बुलाई है. 

आपको बता दें कि स्वाइन फ्लू के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने पहले ही संबंधित अस्पतालों को पूरी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दे रखे हैं. उसके बाद भी इस घातक बीमारी ने एक बार फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया. बल्कि इस बार इसकी चपेट में कोई आम सख्त नहीं बल्कि खुद डॉक्टर आए है वह भी मेडिकल कॉलेज के, जिसमें इस घातक बीमारी के लक्क्ष मिलना बहुत बड़ी बात है बताया जा रहा है एसएमएस मेडिकल कॉलेज में तीन स्वाइन फ्लू पॉजिटिव मरीजों में से दो एमबीबीएस स्टूडेंट्स हैं.

उनको एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि तीसरा स्टूडेंट्स घर चला गया है उधर मेडिकल कॉलेज में स्टूडेंट्स के पॉजिटिव आने पर शुक्रवार को प्रिंसिपल डॉ यूएस अग्रवाल ने हॉस्टल वार्डनों के साथ बैठक की. बैठक में वार्डन को पीड़ित स्टूडेंट्स की मॉनिटरिंग और संक्रमण से बचने के लिए निर्देश दिए.

प्रतियोगी परीक्षा में आ सकते है ये प्रश्नोत्तर

फैमिली संग विंटर वेकेशन के लिए रावाना हुए अक्षय

2017 में आए सियासी फैसले तय करेंगे राजनीति की दशा और दिशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -