किसान से बात करने के लिए गन्ने के खेत में युवती को ले गया और करने लगा गंदा काम...
किसान से बात करने के लिए गन्ने के खेत में युवती को ले गया और करने लगा गंदा काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बिजनौर के ठाकुरद्वारा से सामने आया है. इस मामले में कीटनाशक दवा कंपनी में कार्यरत ठाकुरद्वारा की महिला कर्मचारी को सहकर्मी समेत तीन युवकों ने ईख में खींचकर सामूूहिक दुष्कर्म किया. वहीं इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उत्तराखंड के जसपुर के शरीफ नगर रोड स्थित गांव की युवती का विवाह ठाकुरद्वारा-मुरादाबाद रोड स्थित गांव में हुआ है. वहीं पिछले दिनों बिजनौर के ग्राम मानियावाला निवासी रोशन सिंह पुत्र राजेश कुमार युवती की ससुराल में आया था और उसने युवती को कंपनी के प्रोडक्ट के प्रचार और सेल्स के लिए जोड़ लिया.

वहीं यह सब होने के बाद वह महिला सहकर्मी को बाइक पर बैठाकर कीटनाशक दवा के प्रचार और सेल्स के लिए घूमने लगा. इस मामले में सप्ताहभर पूर्व युवती अपने मायके आई थी और बीते शुक्रवार को रोशन सिंह उसके गांव पहंचा और जनपद बिजनौर के रेहड़ क्षेत्र में फील्ड वर्क के लिए साथ ले गया. वहीं पीड़ित महिला ने बताया कि अफजलढ रोेड पर ग्राम बादीगढ़ के पास उनकी बाइक के पीछे दो बाइक सवार युवक भी चलने लगे. उसके बाद केहरीपुर रोड पर पीली डाम के बैराज के पास रोशन सिंह सहकर्मी को गन्ने के खेत में किसान से संपर्क करने के बहाने ले गया, और गन्ने के खेत में पहुँचने के बाद रोशन सिंह के साथ ही पीछे से बाइक सवार युवकों ने दबोच लिया.

वहीं दोनों ने उसे पकड़ा और उसके बाद रोशन सिंह ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके बाद उन दोनों ने भी उसे हवस का शिकार बनाया. वहीं तीनों किसी को बताने पर जान से मारने धमकी देकर भाग गये. उस समय उसने तीनों से विनती की तो धमकी देकर तीनों छोड़कर चले गए और घटना के बाद रोड पर आकर पीड़ित ने राहगीरों की जानकारी दी. इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और तीन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तीनों की खोज शुरू कर दी.

अजमेर दरगाह जाने के लिए निकली महिला, रास्ते में चालक ने ऑटो में बैठाए अपने 7 दोस्त और...

युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर जलाया जिन्दा, आरोपी हुए फरार

चार्ज में लगाते ही फटा मोबाइल, झुलसा व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -