लड़की को पकड़कर नदी किनारे ले गए तीन दरिंदे और फिर...

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में गुमला से सामने आया है. इस मामले में सिसई थाना क्षेत्र के बरगांव नदी टोली गांव में नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया गया है और इस मामले में तीनों को ग्रामीणों ने पकड़ कर सिसई पुलिस को सौप दिया है. यह होने वाली घटना बीते बुधवार की सुबह चार बजे की है. जब नदी टोली गांव में रितेश महली की बेटी की शादी थी और इसी में सामूहिक खाना पीना चल रहा था. उस दौरान लड़की खाना बांट रही थी और खाना खाने के बाद सभी लोग घर के आंगन मंड़वा में विवाह कराने चले गये.

इस दौरान बरगांव पतिटोली गांव के उमेश उरांव, सुनील उरांव व मुरगू अम्बा टोली के अशोक उरांव ने छात्रा को पकड़ लिया और तीनो उसे लेकर नदी किनारे गए. वहां तीनो ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं इस घटना के बाद छात्रा भाग कर शादी कार्यक्रम में पहुंची और लोगों को इस बारे में जानकारी दी. वहीं ग्रामीणों ने नदी के पास से तीनों युवक को पकड़ लिया और सिसई पुलिस को सूचना कर दी.

इस मामले में पुलिस तीनों आरोपी उमेश उरांव,सुनील उरांव और अशोक उरांव को गिरफ्तार कर थाना ले आई और जांच करनी शुरू कर दी है.वैसे इस मामले को लेकर गाँवालों में आक्रोश फ़ैल चुका है.

कार ने 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत से गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को दे दी मौत

सास के साथ दवाई लेने गई गर्भवती पत्नी, घर पर पति ने किया ऐसा काम...

बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप, नहीं सह पाया तो कर ली आत्महत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -