बसों में चोरी करने वाली महिलाओ की गैंग धराई

By Jyoti Rajawat
Nov 30 2017 07:17 PM
बसों में चोरी करने वाली महिलाओ की गैंग धराई

नोएडा इलाके में बुधवार दोपहर डीटीसी बस में तीन महिलाऐं चोरी करती रंगे हाथों पकड़ी गईं. वे एक बुजुर्ग महिला के पर्स से 10 हजार रुपये निकाल रही थीं, तभी एक युवक ने उन्हें चोरी करते देख लिया.

धौला कुआं से आ रही एक डीटीसी बस में युवक ने एक बुज़ुर्ग महिला के पर्स से तीन महिलाओं को चोरी करते देख, एक महिला का हाथ पकड़कर शोर मचा दिया. महिला ने तुरंत रुपये फेंक दिए. वहीं, उसकी 2 साथी महिलाओं को बस से भागने की कोशिश करते देख लोगों ने पकड़ लिया. तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.


दिल्ली रघुवीर नगर झुग्गी की रहने वाली माला, कलिका और जाह्नवी नामक यह महिलाएं भीड़-भाड़ वाली बसों में सवार होकर चोरी करती थीं. हालांकि, पुलिस पूछताछ में तीनों महिलाएं बातों को घुमाकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश करती रहीं, कि वह पहली बार काम की तलाश में नोएडा आईं थी और लोगों ने ग़लतफ़हमी के चलते उन्हें पकड़ लिया. परन्तु पुलिस की सख्त पूछताछ के बाद  उन्होंने कबूल कर लिया कि वह बसों में चोरी किया करती थीं. यह लोग सर्दी के मौसम में शॉल ओढ़कर बसों और मेट्रो में सफर करती हैं. एक महिला पर्स चुराकर तुरंत साथ वाली महिला को थमा देती है, जो अगले ही स्टॉप पर उतर जाती है. ऐसे में चोरी करने वाली महिला पकड़ी नहीं जाती. 

गोलियों की गूँज से फिर दहली दिल्ली

फ़रीदाबाद के 4 शातिर चोर गिरफ़्तार, 3 अभी भी फ़रार

गर्लफ्रेंड के चक्कर में बन गए चोर