ट्रेन, जीप भिडंत में 3 की मौत कई घायल, हादसे के बाद ट्रेन में लगी आग
ट्रेन, जीप भिडंत में 3 की मौत कई घायल, हादसे के बाद ट्रेन में लगी आग
Share:

सूरतगढ़ : रेलवे क्रोसिंग पर मानव रहित फाटक पर जीप सराय रोहिल्ला रेलगाड़ी के इंजन से टकरा गई। इससे रेल इंजन में आग लग गई। हादसे में जीप में सवार तीन जनों की मौत हो गई। जबकि आग से रेलगाड़ी के लोको पायलट सहित तीन जने बुरी तरह से झुलस गए। घायलों को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। ये हादसा किशनपुरा आबादी के पास हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस, प्रशासन व रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे।इसके बाद वायुसेना की दमकल ने मौके पर पहुचकर आग  पर काबू पाया.

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बुधवार शाम करीब आठ बजे बीकानेर से आ रही सराय रोहिल्ला रेलगाड़ी सूरतगढ़ के पास किशनपुरा आबादी स्थित एक मानवरहित रेलवे फाटक पर पहुंची, तो फाटक पर एक मैक्स गाड़ी ट्रेन रेलगाड़ी से टकरा गई। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी की रेलगाड़ी जीप को अपने साथ लगभग आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई। वहीं इस टक्कर से रेलगाड़ी के डीजल टैंक में आग लग गई।

कुछ दूरी पर लोको पायलट ने रेलगाड़ी को रोकी और कुछ लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन इससे वें लोग भी झुलस गए. इस घटना में दौरान जीप में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद तुरंत ही फोन करके एम्बुलेंस को बुलाया गया जिससे घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -