मिजोरम में 8 लाख रुपए से ज्यादा की हेरोइन हुई जब्त, 3 लोग हुए गिरफ्तार

आइजोल: आबकारी एवं नारकोटिक्स विभाग ने मिजोरम में विभिन्न स्थानों पर एक म्यांमार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर 8 लाख रुपये से अधिक मूल्य की 309 ग्राम हेरोइन जब्त की।

आबकारी एवं नारकोटिक्स विभाग के एक बयान के अनुसार गुरुवार को म्यांमार की सीमा से सटे चंफई जिले के न्यू हरुआइकावेन गांव में बुधवार को शाम करीब साढ़े सात बजे 258 ग्राम हेरोइन पकड़ी गई। जब्ती के सिलसिले में म्यांमार के चिन राज्य के खावमावी गांव निवासी 33 वर्षीय वनबियाकलियाना को गिरफ्तार किया गया । तीनों आरोपियों के खिलाफ मिजोरम लिकर (मद्य निषेध) अधिनियम 2019 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एक अन्य कार्रवाई में एंटी नारकोटिक स्क्वायड ने बुधवार को करीब 11:26 बजे आइजोल के चमारी के लालछंतलंगी को 39 ग्राम हेरोइन जब्त कर गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने 12 ग्राम हेरोइन भी जब्त की और गुरुवार को आइजोल के वाइवकावेन जोहनुआई निवासी लालहुइचांगी के रूप में पहचाने जाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम 1985 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। 140 लीटर म्यांमार मूल की शराब (बीईडीसी) ने बुधवार को जब्ती के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया और गिरफ्तार किया।

शबनम के डेथ वारंट को लेकर शुरू हुई उल्टी गिनती, अपराधी ने फिर लगाई दया की गुहार

मुखबिर होने के संदेह में नक्सलियों ने की शख्स की हत्या

स्कूल जा रही छात्रा को जबरन रोककर भर दी मांग, आरोपी गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -