घर के नौकर ने की थी बुजुर्ग महिला की हत्या
घर के नौकर ने की थी बुजुर्ग महिला की हत्या
Share:

दिल्ली : दिल्ली में चार दिन पहले हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. इस हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतका के पूर्व केयरटेकर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके का है. जहां चार दिन पहले एक घर में लाखों की लूट के बाद 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला कृष्णा देवी की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए उनके घर के केयरटेकर रहे धीरज और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. जबकि उनका चौथा साथी अभी फरार बताया जा रहा है.

पुलिस ने मुख्य आरोपी धीरज के साथ उसके साथी हंसराज और अमन उर्फ़ चुन्नू को गिरफ्तार किया है. इस मामले में चौथा आरोपी सुमित फरार है. पुलिस के मुताबिक कृष्णा देवी के पति की एक साल पहले मौत हो गई थी. मौत से पहले धीरज नाम का शख्स घर में उनकी देख रेख करता था. इस दौरान उसे घर के बारे में सारी जानकारी मिल गई थी. वह जानता था कि घर में कितना पैसा रखा है. कृष्णा देवी के पति की मौत के बाद वह उनके घर से काम छोड़कर चला गया था. और अब कैब चला रहा था. आरोपी धीरज को पैसे की जरुरत थी. जिसके चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट का प्लान बनाया. और 7 जुलाई को दिन दहाड़े कृष्णा देवी के घर पर धावा बोल दिया.

वारदात के वक्त कृष्णा देवी घर में अकेली थी. आरोपी धीरज और उसके साथियों ने पहले लूटपाट की और फिर कृष्णा देवी की गला दबाकर हत्या कर दी. ये तीनों मौके से करीब 12 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से साढ़े 6 लाख रुपया बरामद कर लिया है. इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस ने मृतका कृष्णा देवी के करीब 50 रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ की थी. उसी के बाद पुलिस को धीरज पर शक हुआ था. अब पुलिस इस मामले में सुमित की तलाश कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -