अब इस काम आता है करीना का '3 इडियट्स' वाला स्कूटर
अब इस काम आता है करीना का '3 इडियट्स' वाला स्कूटर
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स को तो हर कोई कॉपी करना चाहता है. हर इंसान चाहता है कि वो भी अपने फेवरेट स्टार की तरह ही स्टाइल अपनाये उसकी तरह ड्रेस पहने. बॉलीवुड के लिए लोगो की ऐसी दीवानगी है कि वो खुद को बॉलीवुड सेलेब्स से जोड़ना चाहते है. आप सभी ने फिल्म '3 इडियट्स' में दुल्हन बनी करीना कपूर को स्कूटर पर हेलमेट लगाए तो आते देखा ही होगा. इस फिल्म का वो यादगार सीन अब 'स्कूटर टूरिस्ट स्पॉट' में तब्दील हो गया है. करीना को देखने के बाद लोगो में इतना क्रेज़ बढ़ गया कि यहाँ आकर अब तो उसी स्कूटर के साथ फोटो खिचवाते है.

फिल्म '3 इडियट्स' के आखिरी में करीना कपूर दुल्हन बनकर पीले रंग के स्कूटर पर आमिर खान से मिलने आती है. और स्कूटर से उतरकर आमिर को किस भी करती है. इस फिल्म को देखने के बाद ही फैंस को ये जगह और करीना का स्कूटर वाला सीन दोनों ही बहुत ज्यादा पसंद आ गया, शायद इसलिए इस जगह को स्कूटर टूरिस्ट स्पॉट बना दिया. अब तो इस जगह बहुत सी दुकाने भी खुल गई है. टूरिस्ट यहाँ आकर दुल्हन की ड्रेस लेते है और फिर करीना की ही तरह तैयार होकर उसी स्कूटर पर बैठकर फोटोशूट करवाते है.

 आपको बता दे, ये शूटिन्ह लेह लद्दाख में की गयी थी. इस स्कूटर को लद्दाख के पांगोंग त्सो झील के किनारे रखा गया है जहां फिल्म की शूटिंग हुई थी. करीना तो अपनी फिल्म की शूटिंग कर इस जगह को भूल गई होगी लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अंदाज़ा नहीं होगा कि आज उसी जगह पर बैठकर, उसी स्कूटर और हेलमेट के साथ फैंस फोटोज खिचवा रहे है.

इन फोटोज में काफी खुबसूरत लग रही हैं हुमा

Video : नींद डिस्टर्ब होने पर बच्चे ने दिया इतना क्यूट रिएक्शन

इंसानो की मेहबूबा बने कुत्ते और बिल्ली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -