2 हज़ार के लिए टीचर ने तीन छात्रों को स्कूल में कर दिया निर्वस्त्र
2 हज़ार के लिए टीचर ने तीन छात्रों को स्कूल में कर दिया निर्वस्त्र
Share:

राजनांदगांव। शहर से महज 10 किमी दूर गांव जंगलपुर में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जब महिला टीचर ही एक लड़की की आबरू की एहमियत नही समझ सकती तो फिर लानत है इंसानियत पर. हायर सेकेंडरी स्कूल में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया. जहा चोरी के शक में 11वी क्लास में पढ़ने वाली 3 छात्राओं को निर्वस्त्र कर तलाशी ली गई। दो शिक्षिकाओं की इस करतूत से शर्मिंदा हुई तीनों छात्राओं ने अब स्कूल जाना भी बंद कर दिया है।

इस संगीन मामले पर शिक्षा विभाग लीपा-पोती करने में लगा हुआ है वही दूसरी तरफ इस मामले को लेकर गांव में काफी गुस्सा है। जानकरी यह भी है की इस मामले में दोषी शिक्षिकाओं ने छात्राओ व उनके पालकों पर किसी को न बताने का दवाब भी बनाया है। यह मामला पिछले हफ्ते का है। सूत्रों से मालूम पड़ा की क्लॉस में एक छात्रा के 2 हजार रुपए गायब हो गए। उसने पीड़ित छात्राओ पर शक किया जिसकी शिकायत शिक्षिका से की गई।

इसके बाद शिक्षिका ने एक अन्य शिक्षिका को साथ में लेकर तीनो छात्राओ को दूसरे कमरे में निर्वस्त्र कर तलाशी ली। हालांकि तलाशी लेने पर कुछ भी नही मिला। इस घटना से दुखी छात्राओं ने स्कूल जाना बंद कर दिया। मामले से आक्रोशित पालकों ने फ़ौरन स्कूल प्राचार्य एनके पंचभावे से शिकायत की। जिन्होंने मामले की पूरी जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी बीएल कुर्रे को दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -