भारत में लॉन्च हुआ Nokia 5 का 3 जीबी रैम वेरिएंट
भारत में लॉन्च हुआ Nokia 5 का 3 जीबी रैम वेरिएंट
Share:

एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन Nokia 5 के एक नए वेरिएंट को भारत बाजार में लॉन्च किया है. कंपनी ने नोकिया 5 का नया वेरिएंट 3 जीबी रैम के साथ पेश किया है. एचएमडी ग्लोबल ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'ये हैंडसेट 7 नवंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा'. कंपनी ने बताय कि, '14 नवंबर से इसे देशभर के चुनिंदा रिटेल स्टोर में भी उपलब्ध कराया जाएगा'. वहीं गर इस नोकिया 5 के 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इस फोन की कीमत 13,499 रुपये रखी है.

आपको बता दें कि नोकिया 5 का नया वेरिएंट मैट ब्लैक और टैंपर्ड ब्लू कलर में उपलब्ध होगा. गौरतलब है कि, नोकिया ने अपने इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन को भारत में जून महीने में लॉन्च किया गया था. जो कि 12,899 रुपये में लॉन्च हुआ था. कंपनी ने इस हैंडसेट को ई कॉमर्स वेबसाइट के इतर ऑफलाइन मार्केट में उतारा था. हालांकि 3 जीबी रैम वाला नया नोकिया 5 पहले फ्लिपकार्ट पर मिलेगा.

बताते चले कि, नोकिया 5 के इस नए वेरिएंट में पुराने वेरिएंट की तुलना में सिर्फ रैम का ही परिवर्तन किया गया है. नोकिया 5 के दोनों ही वेरिएंट में बाकी सारी स्पेसिफिकेशन एक जैसे ही हैं.

रेड्मी नोट 4 को टक्कर देने पैनासॉनिक ने लॉन्च किया 'Eluga A4'

हो गए है ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार? अब मिलेगा इन्श्योरेन्स

एडोब एक्सपीरीयंस मैनेजर के साथ माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स का एकीकरण

रिपोर्ट्स: iPhone X को एक्टिवेट करने में हो रही परेशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -