नए कपड़े पहनकर सोशल साइट के लिए एडवेंचर वीडियो बना रहे थे 3 दोस्त, हो गई मौत

हुगली: पश्च‍िम बंगाल के हुगली ज‍िले से एक चौंकाने वाली फोटो सामने आई है जहां तीन मित्र म‍िलकर सोशल पोर्टल के ल‍िए वीड‍ियो बना रहे थे किन्तु ट्रेन की चपेट में आने से उनमें से एक की दर्दनाक मौत हो गई। 14 वर्ष के नाबाल‍िग क‍िशोर की मौत का वीड‍ियो कैमरे में कैद हो गया। यह मामला हुगली के भद्रेश्वर रेलवे स्टेशन के पास का है जहां पर दुर्गा पूजा की खुशी एवं जोश में तीन किशोर रेलवे लाइन के किनारे टिकटॉक जैसी अन्य सोशल मीडिया पोर्टल के लिए स्वयं के वीडियो बना रहे थे। 

वही दुर्गा पूजा की महा दशमी के दिन यह सभी तीनों मित्र नए नए कपड़े पहने थे। तीनों दोस्त मृतक धीरज पाटिल (14), दीपू मंडल (18), आकाश पांडे (19) वीडियो बनाने में इतने मशगूल थे कि वहां से निकल रही लोकल ट्रेन के हॉर्न तक उन्हें सुनाई नहीं द‍िए। भद्रेश्वर रेलवे स्टेशन के समीप से लोकल ट्रेन जब प्लेटफार्म नंबर 3 के समीप से जब निकल रही थी, तभी ट्रेन के धक्के से किशोर धीरज पाटिल की दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि इस हादसे में उसके दो अन्य मित्र दीपू मंडल एवं आकाश पांडे क‍िस्मत से बच गए।  

वही हादसे की जानकारी प्राप्त होते ही सीमा पुलिस जीआरपी के गोपाल गांगुली के नेतृत्व में जीआरपी की टीम घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल से उठाकर क‍िशोर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल ले गए। रेलवे पुलिस के गहन पूछताछ के पश्चात् उनके मित्रों के मोबाइल फोन में शूट किए गए वीडियो सामने आए तो पुलिस वालों के होश उड़ गए। इस वीडियो में एक दर्दनाक मौत की फोटो कैद थी। रेलवे पुलिस के ओर से जागरूकता के लिए निरंतर अभियान चलाए जा रहे हैं किन्तु मदहोशी में मस्त इन युवाओं के जैसे कानों तक जूं तक नहीं रेंगती तथा जिसका नुकसान उन्हें अपनी जान को गवां कर उठाना पड़ता है।

भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

अनुच्छेद 370 रद्द करने को लेकर मोहन भागवत ने दिया ये बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर में सेना सर्च ऑपरेशन तेज, दो जवान शहीद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -