Video :  खाने का ओवन खोलते ही जब निकला 3 फुट लम्बा सांप
Video : खाने का ओवन खोलते ही जब निकला 3 फुट लम्बा सांप
Share:

कई बार ऐसा सुनने में आता है कि घर के किसी कोने में सांप निकल आता है और हमे पता भी नहीं चलता. सांप जैसे जीव कहीं भी छुप कर बैठ सकते हैं और हमे हानि पहुंचा देते हैं. ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिनमें यही बातें रहती हैं कि घर से सांप निकले. अभी हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. आपने कभी नहीं सोचा होगा कि आप किचन में खाना गर्म करने जायेंगे और आपको वहां लम्बा सा सांप देखने को मिलेगा. लेकिन एक बुजुर्ग के साथ ऐसा ही हुआ. 

सबसे अनोखी कार जिस पर बने हैं कामसूत्र के चित्र

दरअसल, इंग्लैंड के मैनचेस्टर में रहने वाला बुजुर्ग कपल तब दंग रह गए जब उन्होंने अपने घर में एक भरे रंग के अफ्रीकी सांप को देखा. बाद में वो नहीं दिखा लेकिन जब बुजुर्ग महिला चिप्स गरम करने पहुंची और उसने जब ओवन खोला तो वो सांप उसी में बैठा हुआ था जिसे देखकर वो घबरा गई. सांप को देखते ही उसने  रॉयल सोसाइटी फॉर प्रिवेंशन ऑफ क्रूटली टू एनिमल्स (RSPCA) को फोन किया गया. घर में सांप होने की बात सुनकर सोसाइटी के अफसर घर में पहुंचे तो उसे जैसे तैसे निकला गया. 

सरदर्द से परेशान था शख्स, जब एक्स-रे हुआ तो उड़ गए होश

ऑफिसर ने ओवन से करीब तीन फुट के सांप को बाहर निकाला और बताया कि सांप जहरीला नहीं है जिसके बाद सभी को शांति हुई . इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं. सांप की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उसे वन अफसरों के हाथ में सौंप दिया गया. 

यह भी देखें...

इस साबुन की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

दोनों तरफ से कार को कर सकते हैं ड्राइव,इस मकसद से बनाई यह कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -