इस 15 अगस्त 2 बॉलीवुड फिल्में देंगी इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर
इस 15 अगस्त 2 बॉलीवुड फिल्में देंगी इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर
Share:

इस 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर कुल तीन फिल्में रिलीज होती हैं. इनमें से कुछ फिल्मों का लोगों को लंबे वक्त से इंतजार रहता है. यानि ये 15 अगस्त भी खास होने वाला है, इन फिल्मों में दो बॉलीवुड की फिल्में हैं और एक हॉलीवुड फिल्में हैं. को होने वाला है. बता दें, 15 अगस्त का दिन शुक्रवार नहीं, बल्कि गुरुवार है बावजूद इसके हॉलिडे होने की वजह से इस दिन तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं. आइये जानते हैं इन फिल्मों के बारे में. 

* मिशन मंगल (Mission Mangal)
इस फिल्म के दो ट्रेलर आ चुके हैं. ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है और इसलिए इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ती कुल्हारी, नित्या मेनन और शरमन जोशी जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है. ये फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने के सपने पर आधारित है.

* बाटला हाउस (Batla House)
इस फिल्म का भी ट्रेलर काफी धमाकेदार साबित हुआ. ये फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है. इसमें जॉन अब्राहम एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है.

* वन्स अपन ए टाइम इन हॉलीवुड (Once Upon Time In A Hollywood)
सुपर हिट हॉलीवुड एक्टर लियानाडो डिक्रेपी और ब्रेड पिट जैसे कलाकारों से सजी इस हॉलीवुड मूवी को क्यूंटिन टारंटिनो ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में आपको कई कहानियां देखने मिलेंगी जिसके जरिए हॉलीवुड के गोल्डेन ऐज को ट्रिब्यूट दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था.

Sacred Games 2 देखने से पहले जान लें 'गुरूजी' की 5 अहम बातें

संजय मिश्रा ने शुरू की Bahut Hua Sammaan की शूटिंग, तस्वीर की शेयर

सुपरहिट होने के बाद श्रीदेवी को मिला थे हॉलीवुड से ऑफर, इस कारण किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -