यह दिग्गज कंपनी मांग रही सेप ब्लैटर से इस्तीफा

Oct 03 2015 05:21 PM
यह दिग्गज कंपनी मांग रही सेप ब्लैटर से इस्तीफा

न्यूयार्क : फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लैटर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है और सेप ब्लैटर के इस्तीफे को लेकर मामला बहुत गरमाया हुआ है और उनके इस्तीफे की मांग बढ़ती जा रही है। फीफा की तीन प्रायोजक कंपनियों ने फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लैटर के इस्तीफे की मांग की है। 

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, पेय पदार्थ उत्पाद करने वाली एक निजी कंपनी कोका कोला और फास्ट फूड चेन मैकडॉनल्ड्स के बाद आज यानि कि शुक्रवार को अमेरिका की दिग्गज क्रेडिट कार्ड कंपनी वीजा फीफा की तीसरी प्रायोजक कंपनी है, जिसने फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लैटर के इस्तीफे की मांग की है।

फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लैटर की एक सप्ताह पहले कथित तौर पर कुप्रबंधन और हेराफेरी को लेकर स्विट्जरलैंड के अटॉर्नी जनरल कार्यालय द्वारा जांच की जा रही है। 

फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लैटर की इस्तीफे की मांग फीफा के सबसे ताकतवर वित्तीय समर्थकों ने की है। लेकिन फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लैटर भी पद से इस्तीफे नहीं देने में अड़ गए है।

ब्लैटर के न्यूयॉर्क के अटॉर्नी के बयान के अनुसार, "फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लैटर का मानना है कि उनका इस समय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना फीफा के हित में नहीं होगा और न ही इससे कोई सुधार होगा और इसलिए वह इस्तीफा नहीं देंगे।"