3 फीट लंबी रॉड हुई सिर के आर-पार, ऑपरेशन से निकाली

नई दिल्ली : गुरूवार रात पुलिस एक शख्स को गंभीर हालत में एम्स ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंची. इसकी हालत देख यहां डॉक्टरों और अन्य लोग दंग रह गए. इस शख्स के सिर में 3 फिट लम्बी रॉड घुसी हुई थी, जो कि उसके सिर को चीरती हुई आर-पार हो गई थी. डॉक्टरों ने बिना देर किए इस शख्स का ऑपरेशन करके रॉड को निकाल दिया. यह शख्स ट्रॉमा सेंटर के ICU में भर्ती है, ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे के शिकार शख्स का नाम चरन सिंह उर्फ दारा है, यह ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिंदापुर थाना क्षेत्र में गुरूवार देर शाम उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन के पास 3 स्कूटी सवार लोगों ने चरन पर रॉड से हमला कर दिया. हमले में रॉड चरन के सिर के आर-पार हो गई, जिसके बाद उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस का मानना है कि हमला लूटपाट के इरादे से किया गया है, क्यों कि चरन के पास उस वक्त, करीब 50 हजार रुपये थे. हालांकि आरोपियों ने चरन की बजाए उसके बुआ के लड़के कमल से 4 हजार रूपए लूटे और चरन पर रॉड से हमला किया. 

प्रतिदर्शियो के अनुसार 3 आरोपियों के साथ-साथ आसपास के लोगों ने भी चरन सिंह और उसके भाई कमल को पीटा. किसी तरह जान बचाकर उन्होने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस वहाँ पहुंची और उन्हे अस्पताल पाहुचाया. पुलिस ने धारा 307 के तहत अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है और वह आरोपियों की तलाश कर रही है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -