इन आसान नुस्खों से पाए आलिया भट्ट की तरह चमकती त्वचा
इन आसान नुस्खों से पाए आलिया भट्ट की तरह चमकती त्वचा
Share:

आलिया भट्ट अपनी असली त्वचा को फ्लॉन्ट करने से कभी नहीं कतराती हैं। राज़ी, हाईवे फिल्म में हो या उसके इंस्टाग्राम फीड के माध्यम से सिर्फ एक यादृच्छिक स्क्रॉल हमें उसकी मेकअप-मुक्त त्वचा पर एक नज़र दे सकता है जिसे एक युवा चमक मिली है। अगर आप अपनी त्वचा को वह प्राकृतिक चमक देना चाहते हैं तो यहां 3 टिप्स बताए जा रहे हैं। ग्लोइंग स्किन जीतना कोई आसान नहीं है। यह एक सुसंगत त्वचा देखभाल व्यवस्था और उचित आहार की मांग करता है। यह स्किनकेयर रोजाना किया जा सकता है और आप थोड़ी देर में लाभ उठा सकते हैं। चमकती त्वचा की रातोंरात लॉटरी की उम्मीद न करें। प्राकृतिक तरीके अपना समय लेते हैं लेकिन बिना किसी दुष्प्रभाव के सकारात्मक परिणाम जरूर दिखाते हैं।

आइस क्यूब्स

संघनित पानी में रक्त परिसंचरण में सुधार करने और त्वचा में ऑक्सीजन के स्तर में सुधार करके आपकी त्वचा को आवश्यक पोषक तत्व और विटामिन की आपूर्ति करने की शक्ति होती है। बर्फ के टुकड़ों को गोलाकार गति में रगड़ने से मुंहासे, काले घेरे और सूजी हुई आंखों को रोकने में मदद मिलती है। यह उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने और रोकने और आपकी त्वचा को अधिक दृढ़ बनाने का भी एक शानदार तरीका है।

मुल्तानी मिट्टी

मुल्तानी मिट्टी को पानी में मिलाकर चेहरे पर लगाने से त्वचा की रंगत में सुधार होता है, काले धब्बे कम होते हैं और त्वचा से तेल, गंदगी और अन्य अशुद्धियाँ दूर हो जाती हैं। यह आपकी त्वचा को तुरंत ताजा महसूस कराता है और इसे एक प्राकृतिक चमक देता है। आपकी त्वचा को तरोताज़ा साँस लेने में मदद करने के लिए, मुल्तानी मिट्टी आपकी रोज़मर्रा की स्किनकेयर रूटीन में शामिल करने के लिए एक आदर्श सामग्री है।

हनी मास्क

शहद और दही का मास्क आपको एक्सफोलिएटिंग लाभ दे सकता है जबकि शहद और एलोवेरा मास्क की बराबर मात्रा आपकी त्वचा की किसी भी सूजन को कम कर सकती है। आप अपनी त्वचा पर शहद की एक परत भी लगा सकते हैं और अपनी त्वचा को मुलायम और चमकदार बनाने के लिए 3-4 मिनट के बाद धो सकते हैं।

इस तरह अपनी सावली स्किन को बनाए खूबसूरत

खूबसूरत त्वचा और बालों के लिए अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

प्राकृतिक अवयवों के साथ ऐसे बनाएं होंठ बाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -