गुड़गांव में अरावली पहाड़ी पर 3 शव प्राप्त हुए

Apr 17 2018 01:20 PM
गुड़गांव में अरावली पहाड़ी पर 3 शव प्राप्त हुए

दिल्ली: गुड़गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब अरावली की पहाड़ी से दो महिलाओं सहित तीन शव बरामद किए गए. यह शव  संदिग्ध अवस्था में मिले. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

वहां रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों सोमवार को दोपहर के करीब अरावली की पहाड़ियों पर जंगल में लकड़ियां चुनने के लिए गए हुए थे. साथ ही पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों पर जख्म के ढेरों निशान मिले हैं. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनकी हत्या की गई या जंगली जानवर के हमले में उनकी मौत हुई.

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष है. अब तक यह नहीं पता चल सका है कि उनकी हत्या की गई है या किसी जंगली जानवर ने उन्हें मार डाला. पुलिस ने बताया कि तीनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. तीनों गुड़गांव के घमड़ोज गांव के रहने वाले हैं. साथ ही इस बीच राजस्थान के बाड़मेर से भी इसी तरह की दहला देने वाली खबर आई है. बाड़मेर के स्वरूप का थला गांव में एक पेड़ से तीन नाबालिगों के शव लटकते मिले. मृतकों में दो बच्चियां और एक नाबालिग लड़का है. पुलिस ने रेप और हत्या के आरोपों से इनकार किया है.

गैंगरेप आरोपियों को माफ़ी नहीं उम्रकैद- हाईकोर्ट

छात्राओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाली प्रोफ़ेसर गिरफ़्तार

50 करोड़ से अधिक के लूटकांड का खुलासा

 

?