'जय मम्मी दी' का नया धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, जल्द रिलीज होगी फिल्म
'जय मम्मी दी' का नया धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, जल्द रिलीज होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड की एक और फिल्म अब अपनी रिलीज़ से चंद दिनों की दूरी पर है और ऐसे में 'जय मम्मी दी' की टीम प्रचार में काफी ज्यादा व्यस्त है वही जहाँ फिल्म की  प्रमुख जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल शहरों में अपनी फिल्म  का प्रचार कर रही है। इसके अलावा सनी और सोनाली के बीच की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी दिखाई देती है और उसी की गवाही 'जय मम्मी दी' का अभी हाल ही का पोस्टर है जिसे रिलीज से पहले शेयर किया गया है।

पोस्टर में, सनी सिंह और सोनाली सैगल प्यार में डूबे दिखाई रहे हैं और दोनों की मम्मी उन पर जासूसी करते हुए नज़र आ रही है जिसने दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया है। इसके लावा जय मम्मी दी के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा :,"Dil Khol Ke Pyaar Karein, Darwaje Khol Ke Nahi. #JaiMummyDi releasing this Friday in cinemas near you! " यह आगामी मॉम-कॉम सनी और सोनाली के बीच रोमांस की चुटकी के साथ हँसी से भरपूर होने वाली है। इसके साथ ही, पूनम ढिल्लन और सुप्रिया पाठक के बीच की खट्टी- मीठी केमिस्ट्री भी बेहद प्रॉमिसिंग नज़र आ रही है।

इसके अलावा यही नहीं, फ़िल्म के मज़ेदार ट्रेलर पर दमदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, जय मम्मी दी के गाने भी दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं। वही यदि बात की जाए "जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

इस एक्ट्रेस को काम देने के बदले डायरेक्टर ने की थी गंदी मांग, 6 महीने तक...

गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर ने की पार्टी, करीबी दोस्त भी थे साथ

अनन्‍या पांडे ने खेत में रीक्रिएट किया डीडीएलजे का सीन, खाली पीली में जल्द नजर आएँगी अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -