एक्टिंग के नाम पर किया धोखा, 14 साल की नाबालिग को बेचते हुए पकड़े गए 3 कास्टिंग डायरेक्टर्स
एक्टिंग के नाम पर किया धोखा, 14 साल की नाबालिग को बेचते हुए पकड़े गए 3 कास्टिंग डायरेक्टर्स
Share:

फिल्मों और सीरियल में काम दिलवाने का लालच देकर कई लोग लड़कियों को फंसा लेते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है। यह मामला मुंबई का है। जी दरअसल यहाँ फिल्मों में काम दिलाने के बहाने स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को देह व्यापार में धकेला गया है। इस अपराध के आरोप में 3 कास्टिंग डायरेक्टर्स को मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है इस कार्रवाई में एक 14 साल की नाबालिग लड़की को छुड़वाया गया है।

इस मामले की जांच में यह सामने आया है कि, 'आरोपियों ने पीड़िता को 3.5 लाख रुपए में बेचा था। घटना गुरुवार रात की है।' इस मामले में सोशल सर्विस ब्रांच के डीसीपी राजू भुजबल ने जानकारी दी है। उनका कहना है कि, 'मुखबिरों के माध्यम से उन्हें एक 14 साल की बच्ची को बेचने की सूचना मिली थी। इस सूचना के मिलने के बाद एक पुलिसकर्मी को नकली ग्राहक बनाकर भेज दिया गया। उसके बाद सौदा करते वक्त पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर आशीष पटेल, विनोद अनेरिया और मो। शेख को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है इस सौदे के दौरान एक आरोपी ने कहा- 'वह चौदह साल की लड़की वेश्यावृत्ति के लिए मुहैया कराएंगे और हर बार के लिए वह 3.5 लाख रुपये चार्ज करेंगे।' इसके अलावा आरोपी बार-बार यह भी कह रहे थे कि, 'क्योंकि लड़की चौदह साल की है और नाबालिग है, इसलिए हर बार उसके लिए 3.5 लाख रुपये की मांग होगी।' फिलहाल पुलिस टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को बचा लिया है।

इंदौर: नगरनिगमकर्मियों का वीडियो बनाने वाले जोशी ने कहा- 'उठाकर फेंक रहे थे।।।'

सरकार ने केंद्रीय बजट में कृषि ऋण माफी योजना का किया एलान

MP: दिसंबर के मुकाबले जनवरी में आधी रह गई कोरोना संक्रमितों की मौतें, नए केस में भी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -