वो अभिनेत्रियां जिन्होंने खाई हैं जेल की हवा
वो अभिनेत्रियां जिन्होंने खाई हैं जेल की हवा
Share:

बॉलीवुड में जेल जाने का एक अलग ही रिवाज हो गया हैं, बॉलीवुड के कई सेलेब्स है जो जेल जाने में पीछे नहीं रहे हैं. जी हाँ, कई ऐसे सेलेब्स जो जेल जा चुके हैं फिर वो सलमान खान हो या संजय दत्त. बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार्स जेल की हवा खा चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई ऐसी अभिनेत्रियां भी रही हैं जिन्होंने जेल की हवा खाई हैं. बॉलीवुड में केवल एक्टर्स ही नहीं बल्कि कई एक्ट्रेस भी ऐसी रही हैं जिन्होंने जेल में अपने ज़िंदगी के कुछ दिन गुजारे हैं. आइए बताते हैं आज उन अभिनेत्रियों के बारे में.

सोनाली बेंद्रे - सोनाली को आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे, इन्हे आप सभी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा ही होगा. इन दिनों सलमान खान के ऊपर जो केस चल रहा है उसमे भी सोनाली का नाम शामिल था. बात करे इसके पहले की तो एक बार सोनाली को एक मैगजीन के कवर पर धार्मिक भवनाओं को भड़काने का आरोप लगा था जिसकी वजह से उन्हें जेल जाना पड़ा था.

मोनिका बेदी - कई टीवी शोज़ और फिल्मों में नजर आ चुकी मोनिका बेदी को भी आप सभी जानते ही होंगे. मोनिका के ऊपर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ संबंध रखने और फर्जी पासपॉर्ट के मामले में जेल हुई थी.

मधुबाला - बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन इन्होने भी जेल की हवा खाई हैं. जी दरअसल में एक बार मधुबाला को फिल्म के लिए एडवांस पैसे लेने और फिर फिल्म ना करने के लिए जेल में बंद किया गया था.

यहां सलमान के घर उमड़ा बॉलीवुड, वहाँ ज़मानत याचिका पर सुनवाई शुरू

फिल्म 'शोले' के इस अभिनेता का 'हार्ट अटैक' से निधन

इस तरह बीती जेल में सलमान की दूसरी रात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -