अपनी ही नौकरानी को हवस का शिकार बना चुके हैं ये तीन पॉपुलर बॉलीवुड स्टार्स

बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी कभी खत्म नहीं हो सकते है. बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी आए दिन हो जाती है और वह भी ऐसी कि सुनकर हैरान रह जाए. बॉलीवुड में तो कई बार रेप केस भी हो चुके है, जी हाँ, कई ऐसे केस जिनमे एक्टर्स ने कभी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की तो कभी अपनी ही नौकरानी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. आज हम तीन ऐसे एक्टर्स के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी ही नौकरानी को अपनी हवस का शिकार बना लिया लेकिन किसी को जेल कि हवा खानी पड़ी तो किसी को नहीं.

इनमे सबसे पहला नाम आता है शाइनी आहूजा का - शाइनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत गैंगेस्टर मूवी से की और उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन एक बार जब उनकी वाइफ घर पर नहीं थी तब उन्होंने अपनी 18 साल की नौकरानी के साथ रेप किया था जिसका केस आज तक कोई नहीं भूला.

आदित्य पंचोली - पूजा बेदी ने एक बार आदित्य के बारे में बयान दिया था कि उन्होंने पूजा कि नौकरानी के साथ संबंध बनाए थे जबकि वह केवल 15 साल कि थी. आदित्य से इस बारे में बात करने पर उन्होंने कहा कि सब दोनों की मर्जी से हुआ था लेकिन इस बात को अपराध की श्रेणी में रखा गया था.

ओम पुरी - डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका शेरावत के साथ डर्टी सीन कर चुके ओम पुरी भी नौकरानी के साथ संबंध बना चुके है. ओम पुरी की पत्नी ने उनके ऊपर एक किताब लिखी जिसमे उन्होंने इस बात का खुलासा किया. उन्होंने किताब में लिखा है कि जब ओम पुरी 14 साल के थे तब उनकी देखभाल एक 55 साल की नौकरानी करती थी उस समय ओम पुरी को नौकरानी से प्यार हो गया था और एक दिन लाइट जाने पर नौकरानी ने ओम पुरी को अपने करीब लिया और उसके बाद ओम पुरी ने अपनी विर्जिनिटी खो दी.

बॉलीवुड सितारें इस तरह दे रहे हैं फैंस को ईद की बधाई

'शहंशाह' हुए धोखे के शिकार

जैकलीन के फ्लैट के लिए शाहरुख़ खान की पत्नी ने ऐसे किया काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -