अयोध्या की रामलीला में 3 भाजपा सांसद निभाएंगे अहम किरदार, विंदू दारा सिंह बनेंगे हनुमान

नई दिल्ली: रामनगरी अयोध्या की रामलीला के चर्चे पूरे दुनिया में होती हैं। इस बार रामलीला को और भव्य बनाने के लिए तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही है। जहां एक ओर इस बार दर्शकों के लिए बड़ी LED का प्रबंध किया जा रहा है, तो दूसरी ओर विशेष यह है कि इस बार रामलीला में भाजपा के तीन सांसद किरदार निभाते दिखाई देंगे।

सरयू नदी के किनारे होने वाली इस रामलीला में बॉलीबुड के कई बड़े सेलिब्रिटी भी दिखाई देंगे। अयोध्या की रामलीला के तीसरे संस्करण का मंचन 25 सितंबर से 5 अक्टूबर तक किया जाएगा। सरयू नदी के किनारे अयोध्या के लक्ष्मण किले के प्रांगण में होने वाली सबसे बड़ी रामलीला के लिए तैयारियां आरंभ हो चुकी हैं। अयोध्या की रामलीला में आजमगढ़ के लोकसभा सांसद और भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ लक्ष्मण के किरदार में नजर आएँगे। तो वहीं अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी परशुराम, गोरखपुर के सांसद रवि किशन केवट राज का किरदार निभाएंगे।

मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की भूमिका राहुल बुच्चर निभाने वाले हैं। इसके साथ ही हनुमान का किरदार बिंदु दारा सिंह निभाने वाले हैं। माता सीता का किरदार दीक्षा रैना निभाएंगी। वहीं दमदार आवाज के लिए पहचाने जाने वाले शाहबाज खान रावण की भूमिका में नज़र आएँगे। गुफी पेंटल नारद बनेंगे। अभिनेता गजेंद्र चौहान को महाराज जनक का किरदार दिया गया है। महाराज दशरथ का किरदार गिरजा शंकर और सदाबहार रजा मुराद विश्वामित्र की भूमिका में दिखाई देंगे।

फिर नौकरशाही में लौटे शाह फैसल, 2019 में राजनीति के लिए छोड़ दी थी IAS की नौकरी

दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का पांचवा मरीज, LNJP अस्पताल में भर्ती हुई 22 वर्षीय महिला

मुस्लिम तुष्टिकरण के चलते राजीव सरकार ने सलमान रुश्दी की किताब पर लगाया था बैन ?

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -