रणबीर कपूर की ‘रामायण’ से सामने आए 3 बड़े अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस
रणबीर कपूर की ‘रामायण’ से सामने आए 3 बड़े अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ‘एनिमल’ की कामयाबी के पश्चात् से ही फुल ऑन डिमांड में हैं। उनके खाते में पहले से ही 3 बहुत बड़ी फिल्में हैं, लेकिन इस समय उनका पूरा फोकस नितेश तिवारी की ‘रामायण’ पर है। फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले आरम्भ हो चुकी है। ऐसा पता लगा है कि ‘रामायण’ 3 पार्ट में आएगी। वहीं पहले पार्ट में केवल सीता हरण तक की कहानी दिखाई जाने वाली है।

खैर, पिछले दिनों फिल्म के सेट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की फोटोज भी लीक हुईं थी, जिससे निर्देशक नितेश तिवारी काफी नाराज हो गए थे। उसके बाद से ही सेट पर फोन लाने पर रोक लगा दी गई है। इसके पीछे कारण है रणबीर कपूर का लुक। नितेश तिवारी किसी भी हालत में उसे शेयर नहीं करना चाहते। हर किसी का सवाल है कि, रणबीर कपूर कब शूटिंग शुरू करेंगे? इस पर बड़ा अपडेट मिल गया है। नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर प्रभु श्री राम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, साई पल्लवी माता सीता की भूमिका निभा रही हैं। इस किरदार के लिए रणबीर कपूर बहुत मेहनत कर रहे हैं। कभी तिरंदाजी कोच के साथ, तो कभी जिम में हेडस्टैंड करते उनकी फोटो वायरल हो रही है। इसी बीच क्राउन कपूर नाम के एक यूजर ने X (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा किया है। इसमें ‘रामायण’ को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया गया है। यूजर ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, निर्माता फिल्म से अधिक छेड़छाड़ नहीं कर रहे हैं। 

दरअसल जो कुछ हम ‘रामायण’ में देखते आए हैं, वैसा ही सबकुछ फिल्म में दिखाया जाएगा। ‘आदिपुरुष’ की गलतियों से सीख लेते हुए अधिक परिवर्तन नहीं किए जाएंगे, यानी निर्माता कोई भी रिस्क लेने के मूड में नहीं नजर आ रहे हैं। इसमें आगे बताया गया कि, साई पल्लवी को सीता के रूप में देखा और वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस के चलते अभिनेत्री ने रणबीर कपूर के सामने स्वयं को बहुत अच्छी तरह से पेश किया। आगे वो लिखते हैं कि, लक्ष्मण का किरदार कर रहे रवि दुबे इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं, यहां तक कि मुझे देखकर मुस्कुरा भी दिए थे। इसके अनुसार, रणबीर कपूर कई दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। हाल ही में पता लगा था कि, रॉकिंग स्टार यश फिल्म में रावण का किरदार नहीं करने वाले। बल्कि, वो फिल्म में पैसा लगा रहे हैं। खैर, अबतक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि निर्माता राम नवमी के मौके पर कोई बड़ा ऐलान करने वाले हैं।

सरबजीत के हत्यारे की मौत पर खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, बोले- 'अज्ञात लोगों को धन्यवाद'

इंटरनेट पर छाई राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें, इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर

रणवीर सिंह और कृति सेनन ने काशी में रैंप वॉक, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -