रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते पकड़ाए 3 आरोपी
रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते पकड़ाए 3 आरोपी
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का संकट हावी हो रहा है लेकिन इस बीच सरकार अपने प्रयासों में लगी हुई है। इसी के साथ संकट के इस दौर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी भी तेजी से हो रही है। अब इसी मामले में राजधानी के कोलार में तीन आरोपी पकड़ाए हैं। इसी के साथ ही तीनों से पांच रेमडेसिविर इंजेक्शन जब्त किए गए हैं। बताया जा रहा है रेमडेसिविर की कालाबाजारी मामले में आकर्ष सक्सेना को लेकर एक खबर मिली। जी दरअसल आकर्ष सक्सेना मेडिकल संचालक है जिन्हे क्राइम ब्रांच ने 5 दिन पहले गिरफ्तार किया था।

बताया जा रहा है यह वही मामला है जिसमे क्राइम ब्रांच ने ढाई लाख लेकर सभी आरोपियों को छोड़ दिया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि जेके अस्पताल के कर्मचारी आकाश दुबे से रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर आकर्ष सक्सेना ब्लैक में बेच रहा था। इस मामले में कोलार थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है और जेके हॉस्पिटल का कर्मचारी फरार है। इसी के साथ आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि इससे पहले जेके हॉस्पिटल के नर्स स्टाफ प्रेमी-प्रेमिका नकली इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए पकड़े गए थे।

इस मामले में प्रेमिका अभी भी है फरार है जो मरीजों को ग्लूकोज का इंजेक्शन लगाकर असली इंजेक्शन पास रख लेती थी। इस समय इंजेक्शन की कालाबाजारी तेजी से बढ़ रही है और इस कालाबाजरी को करने वालों में भोपाल के दो बड़े व्यवसाई, दोनों चचेरे भाई शामिल है। इसमें इंदौर सीट कवर वाला दिलप्रीत उर्फ नानू औऱ अंकित सलूजा औऱ मेडिकल संचालक दोस्त आकर्ष उर्फ लवइट पकड़ाए हैं।

वैक्सीन खरीदने और ऑक्सीजन प्लांट लगाने में हो PM केयर्स फंड का उपयोग, SC में याचिका

पीएम के खिलाफ सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

तेलंगाना में एक दिन में कोरोना के 4305 नए मामले आए सामने, 29 लोगों ने गँवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -