सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर महिला से ठगे 3.10 लाख रुपए

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी में नौकरी दिलवाने के नाम पर 3.10 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला को राजधानी दिल्ली में सरकारी विभाग में नौकरी दिलवाने के नाम पर 3.10 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि आरोपी ने पीड़ित महिला के बेटे को नौकरी दिलवाने के नाम पर झांसा देकर इस वारदात को अंजाम दिया।

इस मामले में पीड़िता विजय नगर निवासी मुनिया देवी ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि गांव सहारनवास निवासी पवन व कुंभावास निवासी राजेंद्र को वह पूर्व से जानती थी। तथा मई माह में पवन व राजेंद्र ने पीड़िता मुनिया को राजधानी दिल्ली एम.सी.डी. में भर्ती की बात को दोहराते हुए उसके बेटे को नौकरी दिलवाने का झांसा दिया। 

इस दौरान मुनिया के मान जाने पर इन दोनों ही आरोपियों ने नौकरी पर लगवाने के एवज में 3.10 लाख रुपए पीड़िता से ले लिए, जब पीड़िता का बेटा नौकरी पर नही लग पाया तो पीड़िता ने दोनों को दी हुई रकम को पुनः वापस करने की बात कही तो इन लोगो ने यह रकम देने से मना कर दिया. इस दौरान इन आरोपियों ने महिला को पुलिस में शिकायत देने या किसी और को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

Most Popular

- Sponsored Advert -