अब चीन में 56000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी अक्षय-रजनीकांत की फिल्म
अब चीन में 56000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी अक्षय-रजनीकांत की फिल्म
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की '2.0' चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. भारत में भी ये फिल्म लगभग इतनी ही स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी. अब इसके बाद चीन में रिलीज़ होने की तयारी कर रही हैं. आपको बता दें, निर्माताओं ने यह जानकारी दी. उन्होंने एक बयान में, लायका प्रॉडक्शंस ने शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म की रिलीज खबर की पुष्टि की है कि एचवाई मीडिया के सहयोग से यह फिल्म 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जिनमें से कम से कम 47,000 स्क्रीन्स पर यह 3डी में दिखाई जाएगी. इस बारे में ट्वीट भी सामने आया है जिसमें इस बात की पुष्टि होती दिखाई दे रही है.

उन्होंने बयान में कहा गया कि '2.0' मई 2019 में रिलीज होगी और यह किसी विदेशी भाषा में 3डी प्रारूप में सबसे बड़ी रिलीज है. यह फिल्म इंडिया में भी सबसे बड़ी फिल्म मानी गई है. शंकर की वर्ष 2010 की ब्लॉकबस्टर "एंथिरन' का सीक्वल '2.0' Lyca प्रॉडक्शन द्वारा निर्मित है और यह 29 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अब इसके बाद ये फिल्म चीनी भाषा में भी जल्दी ही आएगी. 

जैसा कि आप जानते हैं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अक्षय की यह पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई. यह फिल्म 600 करोड़ के बजट में तैयार की गई. इस सप्ताह की शुरुआत में LYCA प्रॉडक्शन ने खुलासा किया था कि फिल्म ने पहले वीकेंड में दुनियाभर में 400 करोड़ रुपए की कमाई की है. 

बजट के करीब पहुंची 2.0, अब चीन में रिलीज़ की हो रही तैयारी

'रोबोट' ने पकड़ी रफ़्तार, यह हफ्ते में कर ली शानदार कमाई

2.0 : फिल्म में अपने रोल को देखकर एमी को लगा झटका, खा ली ये कसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -