'2.0' के धमाल के बीच सामने आया '3.0' का धमाकेदार टीज़र
'2.0' के धमाल के बीच सामने आया '3.0' का धमाकेदार टीज़र
Share:

नवंबर महीने का आखिरी सप्‍ताह इंडियन सिनेमा के लिए काफी धामाकेदार साबित हुआ है और हो भी क्यों ना इस समय साल की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 जो रिलीज़ हुई हैं. इस फिल्म ने आते ही धमाका कर दिया और रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया. बॉक्सऑफिस पर आते ही ये ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म छा गई है और इसकी के साथ रजनीकांत बॉक्‍स ऑफिस के असली 'बाहुबली' साबित हुए हैं.

अब तक तो फैंस के बीच 2.0 का ही क्रेज़ खत्म नहीं हुआ था कि इसी बीच 3.0 का टीज़र सामने आ गया है. जी हाँ... हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर कर 2.0 के सीक्‍वेल यानी '3.0' का भी ऐलान किया है. इसके साथ ही फिल्म की अगली कड़ी के हीरो की भी झलक देखने को मिल गई है. वैसे कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए साफ किया है कि दर्शकों को सिनेमाघरों में '2.0' साथ ही 3.0' भी देखने को मिल जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वही फिल्म 2.0 की बात करे तो रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया. अब भी फिल्म की शानदार कमाई जारी है. आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के साथ एमी जैक्सन भी नजर आएंगे.

रजनीकांत ने इस बॉलीवुड अभिनेता से सीखी सिगरेट फ्ल‍िप स्टाइल

2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई

Good News की शूटिंग हुई शुरू लेकिन नहीं पहुंचे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -