अब चीन में इस दिन रिलीज़ होगी 2.0, जानें नई तारीख
अब चीन में इस दिन रिलीज़ होगी 2.0, जानें नई तारीख
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की 2.0, जो 2019 की सबसे बड़ी हिट हुई थी, वो अब चीन में भी रिलीज़ होने वाली है. बता दें,ये फिल्म पहले 12 जुलाई को चीन मे रिलीज़ होने वाली थी लेकिन किसी कारण इसे रोक दिया गया. अब इसकी नई तारीख आई है.  यह खबर निश्चित रूप से सभी थलाइवर और खिलाड़ी प्रशंसकों को खुश कर देगी. जानते हैं उसकी तारीख. 

आपको बता दें, ये फिल्म अब चीन में 6 सितंबर को रिलीज़ होगी. चीन में मौजूद अक्षय कुमार के फैंस काफी खुश होंगे. इसे चीनी कंपनी बीजिंग एचवाई मीडिया कंपनी लिमिटेड द्वारा वितरित किया जाएगा. "चीन भारतीय सामग्री के लिए एक अत्यधिक आकर्षक बाजार के रूप में उभरा है, चीन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी तरह से बना रहा है. रजनीकांत और अक्षय कुमार अपने बाजारों में सुपरस्टार हैं और हम रोमांचित हैं.'' इसके अलावा बीजिंग हाई मीडिया कंपनी लिमिटेड के एक महाप्रबंधक लिसा ने एक बयान में कहा, "चीन के बाजार में सुपरपावर की इस बराबरी को लाने के लिए हम आश्वस्त हैं कि इस कद की एक फिल्म चीनी दर्शकों के साथ लोकप्रिय होगी."

जानकारी दे दें, शंकर की 2010 की ब्लॉकबस्टर 'रोबोट' का सीक्वल है 2.0 जिसे लीका प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है और 29 नवंबर को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म में रजनीकांत को तीन अलग-अलग 'अवतारों' में दिखाया गया है, जिसमें एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी हैं. अक्षय कुमार, अपने दक्षिणी डेब्यू में, विरोधी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 600 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है.

अक्षय की पेड मैं ने जीत यह अवार्ड, सुपरस्टार बोले- मेरी सारी थकान गायब..'

गर्लफ्रेंड से दूर हुए अमित साध, इस कारण हो गया ब्रेकअप

2019 की फिल्म उरी ने कैसी जीता 2018 का नेशनल अवॉर्ड ? लोग खड़े कर रहे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -