Movie Review : मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0
Movie Review : मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0
Share:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 सिनेमाघरों में आ चुकी है और फिल्म देखकर दोनों ही एक्टर के फैंस जैसे पागल हो गए हैं. इस फिल्म का काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था जो आज खत्म हो गया. ट्रेलर देखकर फैंस में काफी उत्साह भर गया था जो अब निकल चुका है. सुबह से इसके शो हॉउसफुल जा रहे हैं. लंबे समय के इंतजार के बाद रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. पहला शो निकलने के बाद फिल्म की रेटिंग और रिव्यु आ चुका है. आइये जानते हैं फिल्म के बारे में.

फिल्म : 2.0 
स्टारकास्ट : रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन 
डायरेक्टर : एस शंकर 
रेटिंग : 3/5 

बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के कैरेक्टर्स की बात करें तो खिलाड़ी कुमार ने विलेन डॉ. रिचर्ड का रोल निभाया है. रजनीकांत ने साइंटिस्ट का रोल अदा किया है. फिल्म में एमी जैक्सन भी लीड भूमिका में हैं.

कहानी 

2.0 की कहानी की बात करें तो एक दिन अचानक से शहर में विलेन (अक्षय कुमार) की एंट्री होती है. डॉ. रिचर्ड अपनी ताकतों से लोगों के पास मौजूद मोबाइल फोन को अपनी ओर खींच लेता है. इस बात से पूरा शहर परेशान हो जाता है. इस बारे में विलेन का कहना है कि मोबाइल फोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है क्योंकि मोबाइल फोन और उसके टॉवरों से प्रदूषण फैल रहा है. इसके बाद विलेन अचानक से चील से अवतार में आ जाता है और दुनिया में तबाही मचाना शुरू कर देता है. इसी के बाद फिल्म में एंट्री होती है रजनीकांत की. विलेन का सामना करने के लिए रजनीकांत चिट्टी को बुलाते हैं. इसके बाद फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है.

इसके बाद अगर आपको जानना है कि लोगों के पास से मोबाइल फोन गायब होने की असली वजह क्या है. इसके बाद अंत में विलेन बने अक्षय कुमार का क्या होता है. एमी जैक्सन और रजनीकांत के बीच किस तरह की केमेस्ट्री दिखाई गई है ये आपको फिल्म में ही देखना होगा.  

2.0 Review : फर्स्ट हाफ में ही दर्शकों को भा गई फिल्म..

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

Box Office Prediction : इन दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है अक्षय-रजनीकांत की 2.0

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -