कड़ी सुरक्षा के बाद भी इस साइट पर लीक हुई 2.0, निर्माता को हो सकता है भारी नुकसान
कड़ी सुरक्षा के बाद भी इस साइट पर लीक हुई 2.0, निर्माता को हो सकता है भारी नुकसान
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए है. दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है लेकिन वहीं इसकी मुसीबतें भी कुछ कम नहीं हैं. पहले टेलीकॉम कंपनी इसे बैन को लेकर मांग कर रही हैं वहीं दूसरी ओर इतनी सुरक्षा के बाद भी  य फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. जी हाँ, इससे फिल्म मेकर्स को नुकसान के तौर पर बड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कई सारी बड़ी वेबसाइट ब्लॉक करने के बाद ये फिल्म  लीक हो गई. आइये बता देते हैं कौनसी है ये साइट. 

बता दें, फिल्म 2.0 तमिलरॉकर्स ऑनलाइन वेबसाइट पर लीक हुई हैं. ऐसे में अब इसका सीधा असर इस फिल्म के कमाई पर पड़ेगा. इस बात की जानकारी हाल ही में हुई है. पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ट्विटर के जरिए 2.0 के मेकर्स को चेतावनी देते हुए फिल्म की लीक होने की बात कही थी. और तो और पाइरेटेड फिल्म के खिलाफ जा कर मद्रास हाईकोर्ट ने आदेश देते हुए 12,000 से ज्यादा वेबसाइटों को ब्लॉक करने को कहा था. इसके बावजूद www.Tamilrockers.com पर फिल्म 2.0 की पूरी फिल्म लीक हो गई हैं.

इससे फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान हो सकता है और इसी नुकसान से बचाने के लिए अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को ऑनलाइन वेबसाइट पर फिल्म न देखने की अपील भी की है. रिलीज़ से पहले भी इस बात र ध्यान दिया गया था. फिल्म के सेट से कभी भी कोई तस्वीर बिना किसी इजाजत के बाहर नहीं आई थी. लेकिन अब इंटरनेट पर पूरी की पूरी फिल्म लीक हो गई हैं. इसके पहले भी कई फिल्में ऐसे ही लीक हो चुकी हैं.

Movie Review : मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0

2.0 Review : फर्स्ट हाफ में ही दर्शकों को भा गई फिल्म..

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -