19 दिन बाद भी टॉप पर बनी हुई है 2.0, 700 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार
19 दिन बाद भी टॉप पर बनी हुई है 2.0, 700 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार
Share:

बॉलीवुड के अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 को रिलीज लगातार अपनी कमाई करती जा रही है. इस फील्म को लगे 19 दिन बीत चुके हैं. यानी 19 दिन के बाद भी इसका कहर जारी है. तो चलिए आपको बता देते हैं 19 दिनों में कितना कमा गई है 2.0 . आपको बता दें अभी भी ये टॉप पर बनी हुई है और दर्शकों काफी पसंद भी आ रही है. इस फिल्म के बाद 7 दिसंबर को सारा अली खान की केदारनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी तो वहीं बीते शुक्रवार हॉलीवुड की एक्वामैन रिलीज हुई. लेकिन ये फिल्में रजनीकांत का मुकाबला नहीं कर सकी. जानिए अब तक की कमाई. 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि 2.0 ने इससे पहले वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 700 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है. साइंस फिक्शन पर आधारित इस फिल्म ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की है. खबरों की मानें तो अकेले अमेरिका में 2.0 कुल 100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. वहां भी इस फिल्म को अच्छा ख़ासा रिस्पॉन्स मिला. लेकिन बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म '2.0' तीसरे हफ्ते में हिंदी वर्जन से सिर्फ 6 करोड़ रुपए ही कमा सकी. कुल मिलाकर अब तक 181 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिंदी वर्जन से हुआ है.

इसके अलावा फिल्म के हिन्दी वर्जन की बात करें तो शुक्रवार को इसने 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि शनिवार को कमाई में थोड़ी बढ़ोत्तरी हुई और 2.75 करोड़ रुपये जुटा लिए. अब 2.0 की नजर 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर है. अब देखना है कि फिल्म कितनी जल्दी सिर्फ हिंदी वर्जन से 200 करोड़ का आंकड़ा पार करती है क्योकि इस हफ्ते किंग खान की फिल्म जीरो रिलीज हो रही है जिसके बाद 2.0 की कमाई थोड़ी मुश्किल हो जाएगी.

17 दिन में इतने करोड़ कमा गई 2.0, इस फिल्म को छोड़ पीछे

Box office 15 Days Collection : इन हिट फिल्मों को छोड़ा पीछे, 2.0 बनी अब तक की धमाकेदार फिल्म

संजू और पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ने में कुछ ही दूर है 2.0, इतनी होगी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -