2.0 : 21 दिन में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने 'संजू' और 'पद्मावत' के रिकॉर्ड, कर ली इतनी कमाई
2.0 : 21 दिन में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने 'संजू' और 'पद्मावत' के रिकॉर्ड, कर ली इतनी कमाई
Share:

डायरेक्टर एस शंकर की साइंस फिक्शन फिल्म '2.0' ने अच्छी अच्छी और सुपरहिट फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. अपने कमाई के मामले में अब तक इसका कोई तोड़ नहीं हैं. आपको बता दें, इस फिल्म को रिलीज हुए 21 दिन हो चुके हैं. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के आगे किसी दूसरी फिल्म का टिकना मुश्किल हो रहा है. तीसरे हफ्ते भी 2.0 कई फिल्मों के लिए चुनौती बनकर टिकट काउंटर पर टिकी हुई है. साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म ने साल की दो बड़ी और सुपरहिट फिल्म को पछाड़ दिया है.

सबसे महंगी फिल्म 2.0 की ओपनिंग शानदार रही थी. फिल्म के हिन्दी वर्जन ने करीब 20 करोड़ की कमाई की थी और रिलीज के पहले हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. यही नहीं फिल्म इस साल रिलीज हुई पद्मावत, संजू और ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान जैसी कई बड़े बजट की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. आप देख सकते हैं संजू और पद्मावत ने कितने कमाये हैं. वहीं रिलीज के 21 दिन बाद भी 2.0 कोई ना कोई रिकॉर्ड बना रही है. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, 'भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं के कलेक्शन पर नजर डालें तो इसने 420 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी भारतीय फिल्म बन गई है.' इस लिस्ट में पहले नंबर पर बाहुलबी 2 है. इसके बाद अब देखना होगा कि 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही शाहरुख़ की 'जीरो' रिलीज हो रही है तो इस फिल्म से अक्षय की फिल्म को क्या फर्क पड़ता है. 

2.0 से टक्कर के बाद जमी रही 'केदारनाथ', 11 दिन में इतनी हुई कमाई

तीन दिन में DC की Aquaman ने की धमाकेदार कमाई, बढ़ रहा क्रेज़

19 दिन बाद भी टॉप पर बनी हुई है 2.0, 700 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -