मध्य प्रदेश में 24 घंटे के अंदर मिले 298 कोरोना के मामले, मुरैना में सबसे ज्यादा संक्रमित
मध्य प्रदेश में 24 घंटे के अंदर मिले 298 कोरोना के मामले, मुरैना में सबसे ज्यादा संक्रमित
Share:

भोपाल: देश भर में कोरोना कहर बरपा रहा है. वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों के आकड़े में कमी आई है. प्रदेश में 24 घंटे के अंदर 298 केस मिले. सबसे ज्यादा मुरैना में 57 और भोपाल में 53 कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 14159 हो गया हैं. प्रदेश में अब तक 589 लोगों की संक्रमण से मौत की पुष्टि हो गयी है. वहीं, 10845 लोग कोरोना संक्रमण को मात देकर अपने घर आपस लौट चुके हैं. अब प्रदेश में 2702 एक्टिव केस शेष हैं. प्रदेश में अब भी 1053 एक्टिव कंटेनमेंट एरिया बने हुए हैं. जहां पर करीब 3 लाख आबादी रहती है.

भोपाल में लगातार तीसरे दिन भी कोरोना के 50 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. शुक्रवार को 53 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से संक्रमितों की संख्या 2 हजार 994 तक पहुंच गई है. इब्राहिमगंज टाउन में रहने वाले एक ही परिवार के 10 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. हालांकि किसी में भी कोरोना के संक्रमण के लक्षण नहीं दिखे थे, लेकिन संक्रमित रिश्तेदार के संपर्क में आने के बाद परिवार के सभी सदस्यों का टेस्ट किया गया था. कोरोना वायरस के वजह से अब जान गंवाने वालों की संख्या 105 तक पहुंच गई है. गुरुवार को कोरोना वार्ड के आईसीयू में भर्ती एक और मरीज ने दम तोड़ा है. उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. उनका बेटा अभी कोविड वार्ड में भर्ती है.

बता दें की मुरैना में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना संक्रमण पर काबू करने के लिए जिला कलेक्टर प्रियंका दास ने मुरैना शहर में किल कोरोना अभियान चलने तक कर्फ्यू बढ़ा दिया है. पहले मुरैना में किल कोरोना अभियान 1 से 7 जुलाई तक चलना था लेकिन हेल्थ कमिश्नर संजय गोयल के निर्देश के बाद अब यह अभियान 5 जुलाई तक खत्म करना है.  

कल दोपहर जारी होंगे एमपी बोर्ड के 10वीं परीक्षा के परिणाम, ऐसे देखे रिजल्ट

टीम 11 की मीटिंग में बोले सीएम योगी- कोरोना नियंत्रित करने के लिए सतर्क और सावधान रहना जरुरी

इंदौर हाई कोर्ट में हुआ जोरदार धमाका, कई लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -