इंडस्ट्री में शाहरुख़ खान ने पूरे किये 29 साल
इंडस्ट्री में शाहरुख़ खान ने पूरे किये 29 साल
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान रोमांस के किंग है। अब आज उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 29 साल पूरे कर लिए हैं। आप सभी को बता दें कि शाहरुख़ की डेब्यू फिल्म 'दीवाना' रही थी और आज उसे रिलीज हुए 29 साल हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह ने एक ट्वीट किया है और उन सभी फैंस का आभार जताया है जिन्होंने उनकी फिल्म सफर को यादगार और शानदार बनाया। जी दरअसल अभिनेता ने लोगों से मिल रहे प्रेम को देखकर अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

आप देख सकते हैं शाहरुख ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "काम कर रहा था। करीब 30 साल से जो अटूट प्यार आप मुझपर बरसा रहे हैं उसके उत्साह को देख रहा हूं। एहसास होता है कि ये मेरी आधे से भी ज्यादा जिंदगी है जो आप सभी के मनोरंजन में बीती है। कल कुछ समय निकालकर आप लोगों के साथ निजी तौर पर प्यार बाटूंगा। धन्यवाद, आपके प्यार की मुझे जरुरत थी।।।।" वैसे शाहरुख ने अपने इस ट्वीट में फैंस से यह वादा भी किया है कि वें इस स्पेशल दिन पर अपने चाहनेवालों के लिए समय जरुर निकालेंगे। अब यह कयास लगाया जा रहा है कि वो अपने फैंस से इंटरैक्ट कर सकते हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि शाहरुख के तमाम फैंस और उनके फैन क्लब्स किंग खान के बॉलीवुड में 29 साल पूरे होने की खुशी को फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीँ ट्विटर पर लोग लगातार ट्वीट्स शेयर करके एक्टर की फोटो पोस्ट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो शाहरुख जल्द ही फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में दिखाई देंगे।

हाथ जोड़कर सलमान खान ने फैंस से की यह खास अपील

47 हज़ार से नीचे पंहुचा सोने का भाव, जानिए चांदी की कीमत में क्या हुआ बदलाव

2,000 से अधिक लोग बने कोविड-19 रोधी टीकाकरण के फर्जी शिविरों का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -