83 वर्षीय महिला के प्यार में पागल हुआ 28 वर्षीय युवक, रचा ली शादी
83 वर्षीय महिला के प्यार में पागल हुआ 28 वर्षीय युवक, रचा ली शादी
Share:

हाल ही में पाकिस्तान से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक 83 वर्षीय वृद्ध महिला ने 28 वर्षीय युवक को अपना हमसफर चुन लिया। हैरान करने वाली बात यह है कि दुल्हन बनने वाली महिला की आयु 83 वर्ष है तथा वह दूसरे देश की रहने वाली है। अपने 28 वर्षीय प्रेमी से शादी के लिए वह पाकिस्तान पहुंची, जहां दोनों की शादी हो गई।   

पाकिस्तान के हाफजाबाद के काजीपुर में विदेशी वृद्ध महिला एवं 28 वर्षीय हाफिज नदीम की शादी एक वर्ष पहले नवंबर 2021 में धूमधाम से हुई। शादी के बाद दोनों एक साथ बहुत खुश हैं। शादी के एक वर्ष पश्चात् कपल का अब एक इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कई सवालों के खुलकर जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिस 83 वर्षीय वृद्ध महिला को 28 वर्षीय हाफिज नदीम से प्यार हुआ, वह पाकिस्तान नहीं बल्कि पोलैंड की रहने वाली थी। दोनों की सोशल मीडिया के माध्यम से मुलाकात हुई, फिर इश्क हुआ, जो ऐसा परवान चढ़ा कि एक साथ रहने के लिए वादे कर लिए। जब सब्र नहीं हुआ तो महिला पाकिस्तान पहुंची तथा दोनों ने समाज के मुताबिक आगे बढ़ते हुए निकाह कर लिया। 

वही इन दोनों के प्यार में सबसे विशेष बात है कि इस दोनों की जोड़ी बनने के पीछे सबसे बड़ा हाथ फेसबुक का है। दोनों की फेसबुक पर ही मुलाकात हुई। फेसबुक पर चैटिंग के चलते बात बढ़ने लगी। आहिस्ता-आहिस्ता दोनों को प्यार हो गया तथा उम्र की हर सीमा को पीछे छोड़कर एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खा ली। इन दोनों की शादी में सबसे अधिक हैरान कर देने वाली बात महिला की है, जिसका इश्किया जुनून देखने लायक है। महिला की आयु 83 वर्ष है, उसके बाद भी उसने शादी करने की ठान ली तथा अपने प्रेमी के पास पाकिस्तान पहुंच गईं। जहां महिला ने अपने प्रेमी से मुलाकात की, तत्पश्चात, दोनों ने शादी करके जीवनभर साथ रहने का मन बना लिया है। 

लड़की को कुचलते हुए निकल गई क्रेन, वीडियो देख काँप जाएगी रूह

वायुसेना में मिल रहा है नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 10वी पास युवा करें आवेदन

हवाई अड्डे से शुरू हुई चार नई फ्लाइट, यात्रियों को होगी सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -