उत्तराखंड में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, बढ़ रहा मौत का सिलसिला
उत्तराखंड में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, बढ़ रहा मौत का सिलसिला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में शुक्रवार को 288 और लोगों के कोविड-19 से संक्रमित होने की बात सामने आई है. वहीं, 11 और मरीजों की कोविड के संक्रमण से जान चली गई. यहां प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, शुक्रवार को 288 नए मरीजों के मिलने से प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 59,796 हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार सर्वाधिक 62 केस उधमसिंह नगर जिले में सामने आए हैं. वहीं, देहरादून जिले में 44, पौड़ी गढ़वाल में 41 और नैनीताल में 33 लोगें के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

11 मरीजों की मौत: जंहा इस बात का पता चला है कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि शुक्रवार को प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती 11 और कोविड-19 मरीजों की जान चली गई. इसके साथ ही महामारी से अब तक प्रदेश में कुल 979 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है.

443 मरीजों ने किया पलायन: वहीं यह भी कहा जा रह है कि प्रदेश में आज 518 और मरीज उपचार के उपरांत स्वस्थ हुए. अब तक कुल 53,718 मरीज उपचार के उपरांत स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं प्रदेश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 4,656 है. प्रदेश से कोविड-19 के 443 मरीज दूसरे प्रदेशों या विदेश पलायन कर चुके हैं.

असम में कोरोना से बिगड़े हार, लगातार बढ़ रहे नए मामले

बैक टू बैक फिल्मों के बाद कार्तिक के हाथ आई बड़ी कामयाबी, अब इस मूवी में आएँगे नज़र

अक्टूबर 2022 तक बनकर तैयार हो जाएगा नया संसद भवन, मिलेंगी ये ख़ास सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -