कोरोना को मात देकर ठीक हुए 286 BSF जवान, 120 का अब भी चल रहा उपचार
कोरोना को मात देकर ठीक हुए 286 BSF जवान, 120 का अब भी चल रहा उपचार
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस से मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच सीमा सुरक्षा बल (BSF) में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 21 नए मामले सामने आए हैं। बीएसएफ ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी का उपचार नामित CVID19 स्वास्थ्य देखभाल अस्पतालों में जारी है।

BSF के अनुसार अब तक 286 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। इस समय कुल 120 सक्रिय मामले हैं। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 6,654 नए मामले दर्ज किए गए, जिसके साथ शनिवार को संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,25,101 पर पहुंच गए हैं। इस मियाद में 137 मरीजों की मौत हुई और मृतकों की तादाद बढ़कर 3,720 हो गई है। लगातार दूसरे दिन इतनी बड़ी तादाद में संक्रमण के मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के बुलेटिन में इस सम्बन्ध में जानकारी दी गई है।

इसके अनुसार, फिलहाल पूरे देश में कुल 69,597 संक्रमितों का उपचार चल रहा है, 51,783 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं और एक मरीज स्वस्थ होकर देश से बाहर जा चूका है। स्वास्थ्य मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा है कि, ''अब तक लगभग 41.39 फीसदी मरीज ठीक हो चुके हैं।'' संक्रमण के कुल 1,25,101 मामलों में विदेशी पेशेंट्स भी शामिल हैं। 

भारत बॉन्ड ईटीएफ इस दिन होगा लॉन्च

इस राज्य में ब्रांड बन चुका है कोरोना

इस स्थान पर ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए बनाए गए खास क्वारंटाइन सेंटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -