त्रिपुरा में कोरोना के 280 नए केस मिले, मरीजों का आंकड़ा 8,389 पहुंचा
त्रिपुरा में कोरोना के 280 नए केस मिले, मरीजों का आंकड़ा 8,389 पहुंचा
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में दिन पर कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे है. प्रदेश में कोरोना के कम से कम 280 और नए केस सामने आए है, जिसके बाद इस पूर्वोत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केसों का आंकड़ा बढ़कर 8,389 हो गया. प्रदेश के स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक वरिष्ठ अफसर ने शनिवार को यह सूचना दी है. उन्होंने इस बारें में बताया कि कोरोना से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई. अब तक इसे मिला कर कुल 70 मरीजों की कोरोना संक्रमण के वजह से जान जा चुकी है.

 अफसर ने आगे बताया कि वेस्ट त्रिपुरा डिस्ट्रिक्ट के एक संक्रमित ने शुक्रवार को यहां स्थित अगरतला सरकारी मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया. अफसर ने आगे बताया कि शुक्रवार को 410 कोरोना संक्रमण से उबर गए. इन्हें मिला कर अब तक कुल 6,061 मरीज ठीक हो गए हैं. फिलहाल 2,240 संक्रमितों का अलग हॉस्पिटलों में उपचार चल रहा है.  

बता दें भारत में महाराष्ट्र सबसे अधिक संक्रमित प्रदेश है. यहां पर कोरोना मरीजों का आंकड़ा 6 लाख 43 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा 21 हजार के पार तक पहुंच गया है. दुसरे नंबर पर कोरोना संक्रमित प्रदेश तमिलनाडु है. इस राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा तीन लाख 67 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा छह हजार के पार पहुंच गया है. इसके बाद कर्नाटक सबसे अधिक कोरोना संक्रमित प्रदेश है. यहां पर मरीजों का आंकड़ा दो लाख 64 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा चार हजार के पार पहुंच गया है.  देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 29 लाख 75 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा 55 हजार के पार हो गया है. भारत दुनिया में तीसरे स्थान पर संक्रमित देश है. 

रात में सफर करना मजदूरों को पड़ गया भारी, बस पलटने से कई ने जिंदगी की जंग हारी

कोरोना संक्रमित मिले विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी

अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बिना लक्षण के 90 संक्रमित मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -