चित्रकूट में हुई गर्भवती महिला की हत्या
चित्रकूट में हुई गर्भवती महिला की हत्या
Share:

चित्रकूट: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह चित्रकूट का है। जी दरअसल आज ही चित्रकूट के जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के खजुरिहा कला गांव में गर्भवती महिला की हत्या की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह गर्भवती महिला अपने घर में सो रही थी।

वहीं सोते समय धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गयी है। इस मामले में बात करते हुए रैपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुशील चन्द्र शर्मा ने बताया कि 'खजुरिहा कला गांव में रविवार तड़के घर में सोते समय रामराज की पत्नी संगीता (28) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी।' इसके अलावा उनका यह भी कहना है कि महिला चार महीने की गर्भवती थी और उसको एक तीन साल का बेटा भी है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया है कि, 'सुबह खून से लथपथ उसका शव घर के अंदर चारपाई पर पाया गया।' पुलिस के सामने महिला के पति ने परिवार की एक महिला और गांव के एक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। वहीं उससे इसका कारण पूछा जा रहा है लेकिन अब तक उसने कुछ भी नहीं बताया है। इस मामले में पुलिस का कहना है, 'वारदात के समय महिला का पति घर में दूसरे कमरे में था और सुबह पुलिस के सामने उसने कई बार बयान बदले हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।' इस मामले में अब तक किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है लेकिन इस मामले की जांच हो रही है।

जैस्मिन ने रुबीना के कपड़ों को लेकर कही ये बात, रणवीर से की तुलना

'ब्रदर की दुल्हन' तलाशने निकली नेहा कक्कड़, बिग बॉस में मिलेगी भाभी

सोमवार को शिवसेना में शामिल होंगी उर्मिला मतोड़कर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -