आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी यात्रियों से भरी डबल डेकर बस
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी यात्रियों से भरी डबल डेकर बस
Share:

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से गोरखपुर जा रही एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है इससे उसमें सवार 36 यात्री घायल हो गए। जी हाँ और इनमें से 28 यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि बाकी को मामूली उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश नारायण ने जानकारी दी है। उनका कहना है कि गोरखपुर के प्राइवेट ट्रैवल्स की बस दिल्ली से बृहस्पतिवार की रात साढ़े आठ बजे सवारी लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हुई।

इस दौरान जैसे ही बस जनपद फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंची, वह असंतुलित होकर मार्ग विभाजक (डिवाइडर) से टकराई और खाई में जा गिरी। आगे उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इसमें सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस से सैफई अस्पताल भेजा गया जहां उनका उपचार चल रहा है। इसी के साथ एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि यह बस दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी, जिसमें 36 सवारियां थीं। नगला खंगर इलाके में 67 किलोमीटर माइलस्टोन के पास यह गाड़ी अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए खाई में गिर गई।

वहीं इस घटना की सूचना के बाद पुलिस और यूपीडा की गाड़ियां मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सैफई अस्पताल भिजवाया। फिलहाल 3 घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि चालक को झपकी आ गई थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ। बस में जो अन्य सवारियां थीं, उन्हें अन्य बसों के जरिये गंतव्यों के लिए रवाना किया गया है।

बिहार: RCP सिंह पर बरसे नीतीश कुमार, कहा- 'बहुत अधिकार दिए बहुत गड़बड़ की'

हिमाचल में बारिश का कहर, बारिश से धंस गया फ्लाइओवर

मेरठ में मिली लड़की की सिर कटी लाश, इलाके में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -