इंदौर में बढ़ा कोरोना का आतंक, 2774 पहुंची मरीजों की संख्या
इंदौर में बढ़ा कोरोना का आतंक, 2774 पहुंची मरीजों की संख्या
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा है. प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले इंदौर से मिल रहे है. इंदौर में बुधवार को एक बार फिर कोरोना संक्रमण फैलने की दर बढ़ गई. 644 सैंपल जांचे गए, जिनमें से 59 नए पॉजिटिव मरीज मिले है. यानी 24 घंटे में ही संक्रमण दर में एक फीसद बढ़कर 9.1 पर पहुंच गई. इसके साथ कुल मरीजों की संख्या 2774 तक पहुंच गई है. दो मौत की पुष्टि भी हुई. अब मौत का आंकड़ा 107 तक पहुंच गया. बुधवार को 39 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है, इसी के साथ स्वस्थ होकर घर लौटने वाले मरीजों की संख्या 1213 हो गई है.

दरअसल, शहर की स्थिति को देखते हुए रैंडम सैंपलिंग बहुत जरूरी हो गई है. इधर इसके उलट शहर में पिछले तीन-चार दिनों से सैंपल लेने और जांचने की संख्या में गिरावट आ गई है. बुधवार को 672 सैंपल लिए गए और 644 जांचे गए. इसके पहले भी एक बार 300 से 400 के बीच सैंपल लिए गए थे. एक और लॉकडाउन खोलने की तैयारियों के बीच सैंपलिंग व जांच दोनों बढ़ाई जानी चाहिए, वहां उसकी गति धीमी कर दी गई है.

बता दें की सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया के मुताबिक, बुधवार को 581 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं. अब तक 26 हजार 826 संदिग्धों की जांच हो चुकी है. इधर, महू में चार पॉजिटिव मिले हैं. अब संक्रमितों की संख्या 88 हो गई है.  

केरला ब्लास्टर्स से जल्द ही अलग हो सकता है यह खिलाड़ी

बाल्ड लुक में नजर आए रितेश देशमुख

उत्तर प्रदेश में प्रारंभ हुआ स्टार्टअप फंड, सीएम योगी ने सौपी पहली किश्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -