असम में दो हजार से अधिक लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए
असम में दो हजार से अधिक लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए
Share:

गुवाहाटी: कोरोना वायरस के आंकडे हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इस घातक वायरस से असम भी छूट नहीं पाया है. इस राज्य में दिन में 2,739 केस दर्ज किए हैं. इसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा एक लाख 35 हजार 805 तक पहुंच गया है. स्वास्थ्य मिनिस्टर हिमंत बिस्वा सरमा ने इसकी सूचना दी है.  

वहीं, भारत में कोरोना संरकमण केसों की संख्या 45 लाख के पार तक पहुंच गई है. मरीजों के आंकड़ों में हर रोज बढ़ोतरी होती जा रही है. एक दिन में कोरोना संक्रमण के 96,551 नए केस सामने आए हैं. यह आंकड़ा अब तक सामने आए केसों में सबसे ज्यादा है. लेकिन, भारत में कोरोना संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या सक्रीय केस की तुलना में ज्यादा है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सूचना देते हुए बोला है कि भारत में फिलहाल, कोरोना संक्रमण के 9,43,480 सक्रीय मामले है. कुल केसों में से अब तक  35,42,664   संक्रमित लोग स्वसथ हो गए हैं. वहीं, कोरोना संक्रमण के वजह से अब तक 76,271 लोगों की मृत्यु हो गई है.  बता दें की भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) की तरफ से जारी आंकड़े के अनुसार, देशभर में दस सितंबर तक कुल 5,40,97,975 नमूनों की जांच की गई, जिनमें से गुरुवार को एक दिन में 11,63,542 सैंपलों की जांच की गई.  

बरेली-सहारनपुर और मेरठ में भी बनेंगे एयरपोर्ट ! सीएम योगी ने की मांग

उत्तर प्रदेश में हुआ 13 IPS अफसरों का तबदला

प्रश्नकाल शुरू होने से पहले ही विपक्षियों ने किया हंगामा, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -